logo-image

नवदीप सैनी को लेकर बिशन सिंह बेदी ने दी सफाई, गंभीर पर किया पलटवार

नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के जबरदस्त प्रदर्शन की तारीफ करते हुए गौतम गंभीर ने कभी दिल्ली के लिए मौका देने से मना करने वाले चेतन चौहान और बिशन सिंह बेदी पर हमला बोला है.

Updated on: 04 Aug 2019, 06:17 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज दौरे पर पहुंची भारतीय टीम ने पहले मैच में डेब्यू करने वाले नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जीत हासिल की. नवदीप सैनी (Navdeep Saini) ने अपने पहले ही मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाए और 1 ओवर मेडन निकाला. नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के जबरदस्त प्रदर्शन की तारीफ करते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कभी दिल्ली के लिए मौका देने से मना करने वाले चेतन चौहान और बिशन सिंह बेदी पर हमला बोला है.

मैच के बाद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने ट़्वीट किया, 'भारत के लिए करियर की शुरुआत करने पर मुबारक हो नवदीप सैनी (Navdeep Saini). गेंदबाजी शुरू करने से पहले ही तुम्हारे नाम दो विकेट-बिशन सिंह बेदी और चेतन चौहान. ऐसे खिलाड़ी को डेब्यू करते देख वे काफी परेशान होंगे. उन्होंने सैनी का क्रिकेटिंग करियर शुरू होने से पहले ही उसका शोक-संदेश लिख दिया था. शर्मनाक!'

और पढ़ें: हितों के टकराव के मुद्दे पर COA करेगी बैठक, सोमवार को होगी कई अहम मुद्दों पर चर्चा

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के ट्वीट पर बिशन सिंह बेदी ने जवाब देते हुए कहा,' मुझे विश्वास नहीं है कि मैं किसी के करियर में बाधा बनने की कोशिश करूंगा. मैं ट्विटर पर किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दूंगा. मैनें कभी भी नवदीप सैनी (Navdeep Saini) के बारे में कुछ भी गलत नहीं कहा है. और अगर किसी को लगता है उसने ऐसा किया है तो उस बात का श्रेय उस व्यक्ति को मिलना चाहिए, फिर वो चाहे कोई भी टॉम, डिक या हैरी हो.'

हालांकि पूर्व भारतीय कप्तान ने किसी का नाम लेने से इंकार कर दिया है.

और पढ़ें: India vs West Indies: 'नवदीप सैनी ने बिशन बेदी और चेतन चौहान को किया आउट'

कथित तौर पर जब गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) दिल्ली की रणजी टीम में सैनी को शामिल करना चाहते थे उस समय बेदी और चौहान उनके फैसले से सहमत नहीं थे. हालांकि, गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) अपने फैसले पर टिके रहे और सैनी ने दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट में दमदार प्रदर्शन किया.