logo-image

IND vs SL: बदल गई टीम इंडिया की जर्सी, श्रीलंका के खिलाफ नई जर्सी में नजर आएंगे खिलाड़ी

IND vs SL: बदल गई टीम इंडिया की जर्सी, श्रीलंका के खिलाफ नई जर्सी में नजर आएंगे खिलाड़ी

Updated on: 02 Jan 2023, 07:42 PM

नई दिल्ली:

श्रीलंका (Sri Lanka) के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले टीम इंडिया (Team India) के लिए बड़ा बदलाव हुआ है. इस सीरीज से पहले टीम इंडिया की जर्सी (Team India Jersey) में बदलाव हुआ है. टीम इंडिया के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सोशल मीडिया पर नई जर्सी में साथी खिलाड़ियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में चहल के अलावा तेज गेंदबाज उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और युवा खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ हैं. जिससे साफ हो गया है कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया नई जर्सी में दिखेगी. 

भारतीय टीम हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को नई जर्सी में नजर आएगी. टीम इंडिया (Team India) की जर्सी में नए किट स्पॉन्सर का नाम देखने को मिलेगा. टीम इंडिया की जर्सी में पहले बीसीसीआई (BCCI) के साथ एमपीएल स्पोर्ट्स (MPL Sports) का नाम दिखाई देता था. लेकिन अब एमपीएल स्पोर्ट्स के स्थान पर किलर लिखा हुआ दिखाई देगा. आपको बता दें कि भारतीय टीम की किट स्पॉन्सर की जिम्मेदारी एमपीएल स्पोर्ट्स के पास थी. जो अब केवाल किरण क्लॉथिंग लिमिटेड (Kewal Kiran Clothing Limit) के पास चला गया है. यही वजह है कि एमपीएल स्पोर्ट्स के लोगो की जगह केवाल किरण क्लॉथिंग लिमिटेड का लोगो दिखाई देगा. 

टीम इंडिया (Team India) तीन जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज का आगाज करेगी. टी20 सीरीज (T20 Series) का पहला मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में शाम सात बजे से खेला जाएगा. सीरीज का दूसरा मुकाबला पांच जनवरी को एमसीए स्टेडियम पुणे में खेला जाएगा. सीरीज का तीसरा मुकाबला सात जनवरी को एससीए स्टेडियम राजरोट में खेला जएगा. इस सीरीज के लिए टीम इंडिया की कमान हार्दिक पांड्या को सौंपी गई है. अब देखना है कि सीरीज में युवा खिलाड़ियों का कैसा प्रदर्शन रहता है. 

टी20 सीरीज के लिए भारतीय स्क्वाड

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (वीसी), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक , शिवम मावी, मुकेश कुमार.