News Nation Logo

IND Vs SL : तीसरे T20 से पहले संकट में श्रीलंका, यह तेज गेंदबाज हो सकता है बाहर

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 09 Jan 2020, 07:43:00 AM
भारत बनाम श्रीलंका

भारत बनाम श्रीलंका (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:  

India vs Sri Lanka : भारत और श्रीलंका के बीच तीन T20 मैचों की सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया, वहीं दूसरा मैच भारत ने जीत लिया. अब तीसरा मैच शुक्रवार को होना है, लेकिन उससे पहले ही श्रीलंका के लिए एक और बड़ी खबर आ गई है. यह खबर श्रीलंका के लिहाज से ठीक नहीं है. एक तरफ वे दूसरा मैच हार चुका है, वहीं अगर तीसरा मैच भी उसके हाथ से निकल गया तो सीरीज में उसका पूरी तरह सफाया हो जाएगा. वहीं भारतीय टीम के लिए यह अच्‍छी खबर है. एक प्रमुख तेज गेंदबाज का श्रीलंकाई टीम से बाहर होने से भारत की कोशिश होगी कि इस सीरीज पर कब्‍जा किया जाए और साल की शुरुआत विपक्षी टीम के सफाए के साथ हो सकती है. 

यह भी पढ़ें ः T20 में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले कप्तान बने विराट कोहली

श्रीलंका के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इसुरु उदाना का भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में खेलना भी संदिग्ध लग रहा है. तीसरा मैच शुक्रवार को पुणे में खेला जाएगा. इसुरु उदाना को दूसरे मैच से पहले पीठ में चोट लग गई थी. दूसरे मैच में भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हरा दिया था. मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर ने कहा, मैं डॉक्टर नहीं हूं. ड्रेसिंग में जब वो थे तो उन्हें बहुत दर्द हो रहा था. उन्हें क्या ईलाज सुझाया गया है इस बारे में मुझे पता नहीं है. मुझे उम्मीद है कि वह विंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज तक ठीक हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें ः कप्‍तान विराट कोहली ने किया ऐलान, T20 विश्व कप टीम में होगा एक सरप्राइरज पैकेज

कोच ने कहा कि वह इसुरु उदाना को लेकर किसी तरह का जोखिम नहीं लेना चाहते. उन्होंने कहा, फरवरी में हमें काफी क्रिकेट खेलनी है. मुझे लगता है कि यहां वो वापसी कर सकते हैं, मैं सिर्फ उनकी बेहतरी की कामना कर सकता हूं.

First Published : 09 Jan 2020, 07:43:00 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.