News Nation Logo
Banner

IND vs SL, 3rd T20: जानें कब, कहां और कैसे देखें भारत-श्रीलंका LIVE मैच

टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए ये मैच जीतना ही होगा. वहीं दूसरी ओर श्रीलंका की भी कोशिश होगी कि वे आज का मैच जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करें.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 10 Jan 2020, 11:41:31 AM
टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (Photo Credit: https://twitter.com/BCCI)

नई दिल्ली:  

INDIA vs SRI LANKA 3rd T20 Match Pune: टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच आज पुणे में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच गुवाहाटी में खेला जाने वाला पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था. जिसके बाद इंदौर में खेले गए दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली थी. टीम इंडिया को सीरीज जीतने के लिए ये मैच जीतना ही होगा. वहीं दूसरी ओर श्रीलंका की भी कोशिश होगी कि वे आज का मैच जीतकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर खत्म करें.

ये भी पढ़ें- IND vs SL: टी20 क्रिकेट में श्रीलंकाई टीम पर भारी टीम इंडिया का पलड़ा, देखें Head To Head आंकड़े

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज का तीसरा मैच शाम 7 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देखा जा सकता है. इसके अलावा आप हॉटस्टार पर भी भारत-श्रीलंका मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं. इतना ही नहीं आप हमारी वेबसाइट www.newsnationtv.com पर भी भारत-श्रीलंका मैच के लाइव स्कोर के साथ-साथ लाइव अपडेट्स भी देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- IND vs SL: आज पुणे में श्रीलंका का सफाया करने उतरेगी टीम इंडिया, शाम 7 बजे शुरू होगा मैच

भारत और श्रीलंका के बीच अभी तक कुल 18 टी20 मैच खेले जा चुके हैं. जिनमें टीम इंडिया को 12 और श्रीलंका को 5 मैचों में जीत मिली है. दोनों टीमों के बीच एक मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला, जो गुवाहाटी में खेला जाना था. दोनों टीमों के आंकड़े सीधे तौर पर टीम इंडिया को श्रीलंका के मुकाबला काफी वजनदार दिखा रहे हैं. लेकिन श्रीलंकाई टीम किसी भी तरह का उलटफेर कर टीम इंडिया को हैरत में डाल सकती है.

ये भी पढ़ें- ISL 6: आज अपने घरेलू मैदान पर चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी हैदराबाद एफसी

श्रीलंका ने अक्टूबर 2019 में पाकिस्तान के दौरे पर मेजबान टीम को टी20 सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया था. हालांकि, इसके बाद श्रीलंका को ऑस्ट्रेलिया में करारी हार का भी सामना करना पड़ा था. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया की बात की जाए तो विराट सेना ने अपने घरेलू सीरीज में वेस्टइंडीज को 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से हराया था. वेस्टइंडीज सीरीज से ठीक पहले भारत ने बांग्लादेश को भी टी20 सीरीज में 2-1 से हराकर सीरीज जीती थी.

First Published : 10 Jan 2020, 11:41:31 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.