logo-image

IND vs SL: पहले टी20 मैच पर छाए संकट के बादल, गुवाहाटी की मौजूदा स्थिति ठीक नहीं

गुवाहाटी में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है, ऐसे में बीसीसीआई और असम क्रिकेट संघ (एसीए) स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.

Updated on: 02 Jan 2020, 05:32 PM

नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज सीरीज के बाद लंबा ब्रेक ले भारतीय टीम शनिवार से श्रीलंका के साथ शुरू हो रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज से मैदान पर वापसी करेगी. सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी के बारसापारा स्टेडियम में खेला जाएगा. इस शहर में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) को लेकर विरोध प्रदर्शन चल रहा है, ऐसे में बीसीसीआई और असम क्रिकेट संघ (एसीए) स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. एसीए के अध्यक्ष रोमेन दत्ता ने हालांकि कहा है कि स्थिति नियंत्रण में है.

ये भी पढ़ें- AUS vs NZ: धुएं से भरे सिडनी में कल से खेला जाएगा तीसरा टेस्ट, दांव पर न्यूजीलैंड का सम्मान

दत्ता ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि पुलिस सुरक्षा की जिम्मेदारी को बखूबी निभा रही है और सब कुछ नियंत्रण में है. उन्होंने कहा, "हां, पहले यहां विरोध प्रदर्शन हुआ था, लेकिन अब स्थिति नियंत्रण में है. हमने स्टेडियम और दोनों टीमों की सुरक्षा पुलिस को सौंप दी है और वह स्थिति पर नजर रखे हुए हैं ताकि स्थिति नियंत्रण में रहे."

ये भी पढ़ें- AUS vs NZ: सिडनी टेस्ट के लिए टीम में बिना बदलाव किए उतर सकती है ऑस्ट्रेलियाई टीम

एक हैरानी वाली बात यह है कि दत्ता के मुताबिक भारतीय टीम शुक्रवार सुबह आ रही है लेकिन भारतीय टीम प्रबंधन ने इस बात की पुष्टि की है कि टीम गुरुवार रात को पहुंचेगी. दत्ता ने कहा, "श्रीलंका की टीम आज चार बजे आ रही है और भारतीय टीम कल सुबह आएगी." लेकिन भारतीय टीम के सदस्य ने कहा, "हम आज रात गुवाहाटी पहुंच रहे हैं." नए साल में यह भारत की पहली सीरीज है, जिसके साथ वो इसी साल होने वाले टी-20 विश्व कप की तैयारियां करनी चाहेगी.