logo-image

India vs South Africa : उमरान और अर्शदीप में किसने की अच्छी गेंदबाजी ? जानिए पूरी बात 

भारतीय क्रिकेट टीम 9 जून से शुरू हो रही सीरीज में कैसा प्रदर्शन करेगी इस पर तमाम भारतीय क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें लगी हैं. साथ ही तमाम लोगों के दिल में ये भी सवाल है कि नये नवेले चेहरों, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक में से किसे मौका मिलेगा.

Updated on: 06 Jun 2022, 11:04 PM

दिल्ली :

India vs South Africa : 9 जून से शुरू हो रही दक्षिण अफ्रीका सीरीज पर तमाम क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें लगी हैं. इस सीरीज के लिए रविवार को भारतीय खिलाड़ियों ने नेट पर प्रैक्टिस शुरू कर दी. इस सीरीज में दो नए तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक को भी शामिल किया गया है. दोनों ने ही अभी तक भारतीय टीम में डेब्यू नहीं किया है. क्रिकेट प्रेमियों के मन में सवाल है कि दोनों में से किसे पहले मौका मिलेगा. इन दोनों की नेट प्रैक्टिस पर भी तमाम लोगों की निगाहें थीं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक ने भी नेट्स सेशन में खूब पसीना बहाया. प्रैक्टिस के समय अर्शदीप सिंह पूरी लय में दिखे. उमरान मलिक की तुलना में लाइन लेंथ सटीक थी. इन दोनों के अलावा टीम में भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, आवेश खान भी बतौर तेज गेंदबाज शामिल हैं. वहीं, हार्दिक पांड्या जैसे ऑलराउंडर भी टीम में हैं. ऐसे में किस गेंदबाज को मौका मिलता है, किसे नहीं यह बड़ा सवाल है.  वहीं, मैच में रात आठ बजे के बाद जमकर ओस गिरेगी लेकिन ग्राउंडमैन ने बताया कि खिलाड़ियों ने गीली गेंद से अभ्यास नहीं किया.