News Nation Logo

टीम इंडिया की जर्सी पहने क्विंटन डि कॉक से मिलने मैदान में घुसा फैन, सुरक्षाकर्मियों ने कर दी धुनाई

मैदान में घुसने के बाद फैन ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर क्विंटन डि कॉक से मिल तो लिया, लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे धक्के मारकर बाहर भगाया.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 19 Oct 2019, 10:03:39 PM
फैंस को पीटते हुए सुरक्षकर्मी

नई दिल्ली:

रांची में जारी भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे टेस्ट के पहले दिन मैदान में एक बार फिर सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए एक फैन घुस आया. खास बात ये है कि मैदान में घुसा शख्स किसी भारतीय खिलाड़ी का नहीं बल्कि दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर क्विंटन डि कॉक का फैन था. भारतीय झंडा और टीम इंडिया की जर्सी पहना ये फैन सुरक्षाबलों को चकमा देकर मैदान में घुस तो आया, लेकिन वापस लौटते वक्त फैन की जबरदस्त पिटाई हो गई.

ये भी पढ़ें- PKL 7: बंगाल वॉरियर्स बना चैंपियन, फाइनल में दबंग दिल्ली को 39-34 से हराया

मैदान में घुसने के बाद फैन ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर क्विंटन डि कॉक से मिल तो लिया, लेकिन सुरक्षाबलों ने उसे धक्के मारकर बाहर भगाया. इतना ही नहीं मैदान से बाहर निकालते वक्त सुरक्षाबलों ने फैन की जमकर धुनाई भी कर दी. इस पूरे मामले की कुछ तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. बताते चलें कि खिलाड़ियों के फैंस आए दिन सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस आया करते हैं. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि खिलाड़ियों से मिलने के लिए फैंस का ये तरीका बिल्कुल गलत है. लेकिन सुरक्षाकर्मियों द्वारा फैन के साथ किया गया ऐसा बर्ताव भी काफी अशोभनीय है.

ये भी पढ़ें- वनडे के बाद अब टेस्ट में भी ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा? कोच विक्रम राठौर ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि रांची टेस्ट के पहले दिन संकट से बाहर आने के बाद भारत ने अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है. एक वक्त भारत का स्कोर 39-3 हो गया था. जिसके बाद रोहित शर्मा ने अजिंक्य रहाणे के साथ मिलकर टीम को संकट से बाहर निकाला. दोनों खिलाड़ियों के बीच चौथे विकेट के लिए 185 रनों की नाबाद साझेदारी हो चुकी है. टीम इंडिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने के बाद पहले तीन विकेट के नुकसान पर 224 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा ने यहां अपने टेस्ट करियर का 6ठां शतक जड़ा.

First Published : 19 Oct 2019, 10:03:39 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.