logo-image

भारत पहुंची साउथ अफ्रीका की टी20 टीम, कगिसो रबाडा ने शेयर की तस्वीर

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की टीम दौरे की शुरूआत 15 सितंबर को धर्मशाला में खेले जाने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से करेगी.

Updated on: 07 Sep 2019, 06:22 PM

नई दिल्ली:

कप्तान क्विंटन डि काक के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की क्रिकेट टीम तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए शनिवार को यहां पहुंची. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) की टीम दौरे की शुरूआत 15 सितंबर को धर्मशाला में खेले जाने वाले पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से करेगी. श्रृंखला का दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: मोहाली (18 सितंबर) और बेंगलुरु (22 सितंबर) में खेला जाएगा.

भारत पहुंचकर तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा ने ट्वीट किया, ' भारत में आकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं और फिर क्रिकेट खेलने का इंतजार है.'

और पढ़ें: BAN vs AFG: राशिद खान के 'पंजे' में फंसा बांग्लादेश, अफगानिस्तान ने बनाई 374 रनों की बढ़त

टी20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला के बाद टीम भारत के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेगी जो आईसीसी (ICC) विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में उनका पहला मुकाबला होगा. टेस्ट मैच विशाखापत्तनम (दो से छह अक्टूबर), पुणे (10 से 14 अक्टूबर) और रांची (19 से 23 अक्टूबर) में खेले जाएंगे.

टीम के सोमवार को दिल्ली स्थित दक्षिण अफ्रीका (South Africa) उच्चायोग से मुलाकात करने की संभावना है जिसके बाद वह नौ सितंबर को धर्मशाला पहुंचेंगे.

और पढ़ें: 4 गेंदों पर 4 विकेट लेने के बाद लसिथ मलिंगा ने टी-20 रैंकिंग में मारी लंबी छलांग, यहां देखें ताजा रैंकिंग

टीम यहां अंतरिम निदेशक इनोच एनक्वे की देखरेख में खेलेगी. विश्प कप (World Cup) में खराब प्रदर्शन के बाद टीम ने कोच ओटिस गिब्सन के करार को आगे नहीं बढ़ाया.