News Nation Logo

IND vs SA: शतक जड़ने के बाद डीन एल्गर ने दिया बड़ा बयान, बोले- भारत में खेलना बहुत मुश्किल

अपनी इस पारी के दौरान एल्गर ने फाफ डु प्लेसिस (55) और क्विंटन डी कॉक (111) के साथ बहुमूल्य साझेदारियां कर अपनी टीम को न सिर्फ फॉलोऑन से बचाया बल्कि अच्छी स्थिति में भी पहुंचा दिया.

आईएएनएस | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 04 Oct 2019, 07:03:10 PM
डीन एल्गर

विशाखापट्टनम:

भारत के साथ यहां जारी पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को शानदार शतक लगाकर दक्षिण अफ्रीका को मुश्किल से उबारने वाले सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर ने माना है कि भारत में खेलना आसान नहीं है. एल्गर ने मुश्किल हालात का सामना करते हुए 287 गेंदों का सामना कर 160 रनों की नायाब पारी खेली.

ये भी पढ़ें- IND vs SA: डीन एल्गर के बाद क्विंटन डि कॉक ने भी जड़ा शतक, रोमांचक स्थिति में आया पहले टेस्ट

अपनी इस पारी के दौरान एल्गर ने फाफ डु प्लेसिस (55) और क्विंटन डी कॉक (111) के साथ बहुमूल्य साझेदारियां कर अपनी टीम को न सिर्फ फॉलोऑन से बचाया बल्कि अच्छी स्थिति में भी पहुंचा दिया. तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद एल्गर ने कहा कि भारतीय हालात में खेलना काफी कठिन है और भारत में अपने पिछले अनुभव के दम पर वह अपनी टीम के लिए मददगार पारी खेलने में सफल रहे.

ये भी पढ़ें- रविंद्र जडेजा के नाम दर्ज हुआ ये खास मुकाम, टेस्ट क्रिकेट में ऐसा करने वाले पहले गेंदबाज बने

एल्गर ने कहा, "टीम के लिए एक बार फिर योगदान देकर अच्छा लगा. भारत में खेलना काफी कठिन है. मैं यहां अंतिम बार खेला था और काफी अनुभवी थी. चार साल में मैं एक खिलाड़ी के तौर पर परिपक्व हुआ हूं. इस दौरान मैंने काउंटी खेली है और इससे मुझे काफी फायदा हुआ है."

ये भी पढ़ें- रविचंद्रन अश्विन के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है BCCI? सुनील गावस्कर ने लगाई जबरदस्त फटकार

एल्गर ने अपनी पारी के दौरान अच्छा साथ देने वाले टी-20 टीम के कप्तान क्विंट डी कॉक की तारीफ की और कहा, "मैं क्विनी के लिए काफी खुश हूं. वह एक जीनियस हैं. मैं हैरान नहीं हूं कि वह यहां शतक लगाने में सफल रहे. मेरी नजर में यह क्विनी के शानदार करियर की शुरुआत है."

First Published : 04 Oct 2019, 07:03:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.