logo-image

IND vs SA: इस अफ्रीकी खिलाड़ी की बेटी का निधन, इंडिया के खिलाफ कर रहा तूफानी बल्लेबाजी

इस सीरीज के बीच में ही ऐसी खबर सामने आई है, जिसको जानकर आप दंग रह जाएंगे. दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी डेविड मिलर की बेटी के निधन की खबर सामने आई है.

Updated on: 08 Oct 2022, 10:55 PM

नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की खेली जा रही है. वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार को रांची में दोपहर डेढ़ बजे से है. दक्षिण अफ्रीका की टीम सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. अगर दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को खेले जाने वाले मुकाबले को जीत जाती है तो सीरीज अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. इस सीरीज के बीच में ही ऐसी खबर सामने आई है, जिसको जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी डेविड मिलर की बेटी के निधन की खबर सामने आई है. 

आपको बता दें कि डेविड मिलर भारत दौरे पर दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्सा हैं. टीम इंडिया के खिलाफ डेविड मिलर शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. इसी बीच उनकी बेटी के निधन का खबर जानकर फैंस भी दुखी हो गए हैं. डेविड मिलर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बेटी का एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि RIP मेरी प्यारी राकस्टार, लव यू आलवेज. डेविड मिलर ने जिस वीडियो को साझा किया है. उसमें देखा जा सकता है कि मिलर अपने बेटी के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: इंडिया की जीत में रोड़ा बन जाता है यह पाकिस्तानी खिलाड़ी, अब नहीं होगा ऐसा!

इस वीडियो को देखकर आपके भी आंखों में आंसू आ जाएंगे. डेविड मिलर की बेटी मुस्कुराते हुए उनके ड्रेस को दिखा रही है. इसके साथ ही सिंहासन के पास खड़ी दिखाई दे रही है. उनके गोद में बैठकर मुस्कुरा रही है. मिलर की बेटी का इस दुनिया से जाना काफी कष्टदायक है. डेविड मिलर इस वक्त टीम इंडिया के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेल रहे हैं. पहले मुकाबले में 75 रनों की बेहतरीन पारी खेलकर अपनी टीम के जिताने में अहम भूमिका निभाई थी. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: रोहित शर्मा के नाम से कांप जाती हैं टीमें! पाक को रहना होगा सतर्क

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dave Miller (@davidmillersa12)

डेविड मिलर के लिए टीम इंडिया का ये दौरा काफी शानदार रहा है. दक्षिण अफ्रीका भले ही टी20 सीरीज हारी है, लेकिन डेविड मिलर मे टी20 सीरीज में भी बेतरीन बल्लेबाजी की है. इस दौरान दौरान डेविड मिलर ने एक शतक भी जड़ा है. जबकि वनडे सीरीज के पहले मैच में डेविड मिलर ने 63 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 75 रनों की पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और तीन छक्के निकले थे.