logo-image

IND vs SL : रोहित की कप्तानी में पहला 'पिंक टेस्ट', कोहली करेंगे कुछ खास!

IND vs SL 2nd Day Night Test : विराट कोहली भी 3 साल से चले आ रहे अपने शतकों के सूखे को खत्म करना चाहेंगे. क्योंकि नवंबर 2019 से उनका कोई भी शतक नहीं आया है.

Updated on: 12 Mar 2022, 08:26 AM

नई दिल्ली:

IND vs SL 2nd Day Night Test : भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. भारत ने पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका को एक पारी और 222 रन से हराया था. भारत ने इसी के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप रैंकिंग में भी अपनी पोजीशन को मजबूत किया है. दूसरा टेस्ट मैच बेंगलुरु में खेला जाएगा. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के लिए यह मैच खास होने जा रहा है क्योंकि टीम इंडिया के लिए वह सारी फॉर्मेट मिलाकर 400 मैच आज खेलेंगे. यह टेस्ट मैच डे नाइट होगा भारत का यह तीसरा टेस्ट मैच ऐसा है जो डे नाईट होने जा रहा है. इससे पहले बांग्लादेश और इंग्लैंड के खिलाफ भारत डे नाइट टेस्ट मैच खेल चुका है. रोहित शर्मा की कप्तानी में यह पहला मैच गुलाबी गेंद से खेला जाएगा और कप्तान साहब चाहेंगे कि यह मैच अपने नाम किया जाए.

वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली भी 3 साल से चले आ रहे अपने शतकों के सूखे को खत्म करना चाहेंगे. क्योंकि नवंबर 2019 से उनका कोई भी शतक नहीं आया है, हालांकि 6 बार 50 से ज्यादा स्कोर तो बनाया लेकिन उसको 100 के ऊपर ले जाने में असफल साबित हुए. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या विराट कोहली इस डे-नाइट मैच में कुछ नया कर पाते हैं या नहीं.

मैच की समय की बात करें तो मैच शाम 7:00 बजे से शुरू होगा. इसका लाइव टेलीकास्ट आप ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स के सभी चैनल पर देख सकते हैं साथ ही NN स्पोर्ट्स के यूट्यूब चैनल पर आप इस मैच के बारे में बारीकी जानकारियां ले सकते हैं.