logo-image

IND vs NZ: न्यूजीलैंड पर सीरीज जीत के बाद अनुष्का संग छुट्टियां मनाने निकलेंगे विराट कोहली

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने छुट्टियां मनाने की बात की है.

Updated on: 29 Jan 2019, 02:16 PM

नई दिल्ली:

माउंट माउंगानुई वनडे को जीतकर न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बनाने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को आखिरी 2 वनडे मैचों और टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. पहले 3 मैचों में सफल कप्तानी और अच्छी बल्लेबाजी से भारतीय टीम को 3-0 की अजेय बढ़त दिलाने के बाद कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अब अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ छुट्टियां मनाने निकल चुके हैं.

कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने छुट्टियां मनाने की बात की है.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई इस फोटो में विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) एक प्राइवेट जेट के सामने खड़े दिख रहे हैं. अकाउंट पर शेयर की गई इस फोटो के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) ने हैशटैग ट्रेवल विद हर लिखा है.

और पढ़ें: IND vs NZ: सुनील गावस्कर ने की हार्दिक पांड्या की तारीफ, कही यह बड़ी बात

View this post on Instagram

Away we go ❤️😃#travelswithher

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

गौरतलब है कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उन्हें चांदनी रात में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ बेंच पर बैठना है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा था कि मैं और मेरी पत्नी आम चीजें करना पसंद करते हैं. जैसे कि लंबी वॉक पर जाना.

और पढ़ें: IND vs NZ: विराट एंड कंपनी के बाद मिताली सेना ने जीती सीरीज, न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया 

बता दें कि भारत न्यू जीलैंड से सीरीज 3-0 से पहले ही जीत चुका है. लेकिन अभी सीरीज के दो मैच बाकी हैं. इन दो मैचों में कोहली को आराम दिया गया है और उनकी जगह ओपनर रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे. सीरीज जीतने पर कोहली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा भी था कि अब वह बिना किसी चिंता के आराम से छुट्टियां मना सकेंगे.