logo-image

Kanpur Test: मैच के तीसरे दिन वायरल हो गई ये मिस्ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

कानपुर मैच में युवक के वायरल होने के बाद मैच के तीसरे दिन एक लड़की कैमरे में कैद हो गई. जो खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 27 Nov 2021, 09:11 PM

नई दिल्ली:

कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा. आज पहले टेस्ट मैच का तीसरा दिन खेला गया. टेस्ट मैच का दूसरा दिन न्यूजीलैंड के नाम रहा. वहीं तीसरा दिन भारतीय गेंदबाजों के नाम रहा. आपको बता दें कि कानपुर टेस्ट मैच का आनंद लेने जो दर्शक आ रह हैं. वो खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक तरफ जहां पहले दिन एक आदमी सुर्खियों में आ गया था. वहीं तीसरे दिन एक लड़की वायरल हो गई. 

तीसरे दिन के मैच के दौरान अचानक एक लड़की कैमरे में कैद हो गई. लड़की उस वक्त कैद हुई जब रवींद्र जडेजा ने न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन रवींद्र को 13 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन भेजा. जडेजा ने 23वें ओवर में रवींद्र को क्लीन बोल्ड किया. मैच का आनंद लेने आई मिस्ट्री गर्ल जश्न मनाने लगी, तभी कैमरा इस लड़की की तरफ मुड़ा जिसे देखकर वो खुशी से उछल पड़ी.

आपको बता दें कि ग्रीन पार्क स्टेडियम में इस मिस्ट्री गर्ल की खूबसूरती ने क्रिकेट फैंस को दीवाना बना लिया. वो सफेद सूट और पर्पल दुपट्टे के साथ ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं, उसने कान में झुमके, हाथ में कड़ा और सर पर सनग्लास लगा रखा था.

इस मिस्ट्री गर्ल से पहले मैच के पहले ही दिन ग्रीन पार्क स्टेडियम में बैठकर गुटका खा रहा एक शख्स कैमरे में कैद हो गया. इसके बाद देखते ही देखते वह शख्स वायरल हो गया.  

तीसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड की टीम को ढेर कर दिया. इसके बाद भारतीय टीम ने 5 ओवर की बल्लेबाजी की भारतीय टीम दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 14 रन बना लिए हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ 63 रन की लीड हासिल कर ली है. भारतीय टीम की तरफ से मयंक अग्रवाल 4 और चेतेश्ववर पुजारा 9 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं.