logo-image

Ind Vs NZ: न्यूजीलैंड के साथ पहला टी-20 जयपुर में आज, हाउसफुल रहेगा स्टेडियम

स्टेडियम में 28 हजार दर्शकों की क्षमता है. मैच के लिए लगभग सभी टिकट बिक चुके हैं. मैच को लेकर दर्शकों के उत्साह का अंजादा इसी से लगाया जा सकता है कि जब टिकट की ऑनलाइन बिक्री शुरू हुई तो कम दाम के सभी टिकट शुरुआती कुछ ही घंटों में बिक गए.

Updated on: 17 Nov 2021, 12:58 PM

जयपुर:

India Vs New zealand T 20 series: भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand Cricket Match) के बीच बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम (Sawai Mansingh Indoor Stadium) में होने वाले पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच के लिए कम दाम के सभी टिकट बिक चुके हैं. कोरोना के बाद भारत में यह पहला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच है जो शतप्रतिशत दर्शकों की मौजूदगी में खेला जा रहा है. मैच के लिए टिकटों की ऑनलाइन बिक्री (online ticket sales) की गई है. मैच के दौरान दर्शकों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किए जा रहे हैं. करीब 1500 पुलिसकर्मी सुरक्षा में तैनात रहेंगे.  

स्टेडियम में 28 हजार दर्शकों की क्षमता है. मैच के लिए लगभग सभी टिकट बिक चुके हैं. मैच को लेकर दर्शकों के उत्साह का अंजादा इसी से लगाया जा सकता है कि जब टिकट की ऑनलाइन बिक्री शुरू हुई तो कम दाम के सभी टिकट शुरुआती कुछ घंटों में ही बिक गए. आठ साल बाद जयपुर होने जा रहे क्रिकेट मैच को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है.  

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले इस सीरीज में नए कोच और टी20 सीरीज के लिए नए कप्तान के साथ भारतीय टीम दिखाई देगी. रवि शास्त्री की जगह अब राहुल द्रविड़ टीम के कोच हैं, वहीं विराट कोहली की जगह अब रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे. पहले टी20 मैच के लिए टीम के कोच राहुल द्रविड़ सहित टीम इंडिया तीन दिन पहले जयपुर पहुंच चुकी है.