logo-image

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर, मार्टिन गप्टिल चोटिल, मुनरो की हो सकती है वापसी

मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) के चोटिल होने के बाद कॉलिन मुनरो (Collin Munro) का टीम में लौटना तय है. पहले तीन मैचों में कॉलिन मुनरो (Collin Munro) ने 8, 31 और 7 रन बनाए थे.

Updated on: 02 Feb 2019, 12:43 PM

नई दिल्ली:

वेलिंगटन में होने वाले भारत के खिलाफ सीरीज के पांचवें और आखिरी वनडे मैच से पहले न्यूजीलैंड (New Zealand) की टीम को बड़ा झटका लगा है. लोअर बैक में चोट की वजह से मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) पर मैच से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. शनिवार को फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान न्यूजीलैंड (New Zealand) के इस सलामी बल्लेबाज को चोट लग गई. मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) के चोटिल होने के बाद कॉलिन मुनरो (Collin Munro) का टीम में लौटना तय है. पहले तीन मैचों में कॉलिन मुनरो (Collin Munro) ने 8, 31 और 7 रन बनाए थे. इसके बाद हैमिल्टन में खेले गए सीरीज के चौथे मैच में उन्हें बाहर बैठना पड़ा.

इस मैच में मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) के साथ हेनरी निकोलस ने पारी की शुरुआत की. उन्होंने 93 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए नाबाद 30 रन बनाए.

और पढ़ें: IND vs NZ: क्रिकेट फैन्स के लिए खुशखबरी, वेलिंगटन वनडे के लिए पूरी तरह फिट हैं धोनी 

न्यूजीलैंड (New Zealand) क्रिकेट ने ट्वीट किया, 'मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) का रविवार को होने वाले पांचवें एकदिवसीय मैच में खेलने पर संदेह है. इस दोपहर फील्डिंग प्रैक्टिस के दौरान उनकी कमर में चोट लगी है. न्यूजीलैंड (New Zealand) टीम के फिजियो विजय वल्लभ ने मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) की जांच की है और कल सुबह मैच से पहले एक बार और उनकी जांच की जाएगी. कॉलिन कॉलिन मुनरो (Collin Munro) कल सुबह टीम के साथ जुड़ जाएंगे.'

इस बीच भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के पांचवें वनडे के लिए टीम में लौटने की पुष्टि की है. 

और पढ़ें: INDvsAUS: ऑस्ट्रेलिया में ऐतिहासिक जीत पर बोले प्रवीण कुमार , कहा- इस कारण हारे कंगारू 

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान मांसपेशियों में चोट लग गई थी. इस वजह से वह तीसरे और चौथे वनडे में नहीं खेल पाए थे.