logo-image

आयरलैंड के खिलाफ मैच में ठंड से कंपकपा रहे थे चहल (Yuzvendra Chahal), 3 स्वेटर पहनने के बाद...

मैच के बाद बातचीत के दौरान चहल तीन स्वेटर (Three sweater) पहने हुए दिखाई दिए. चहल ने ठंड को लेकर कहा कि उनके लिए हालात कठिन थे. 

Updated on: 27 Jun 2022, 07:30 PM

डबलिन:

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने रविवार को आयरलैंड (Ireland) के मलाहाइड में भारत की सात विकेट की जीत में 11 रन देकर एक विकेट लिए. चहल को इस शानदार गेंदबाजी के लिए उन्हें प्लेयर-ऑफ-द-मैच (Player of the match) भी घोषित किया गया. हालांकि उन्हें इस मैच में ठंड (Cold) से परेशानी का सामना भी करना पड़ा. रुक-रुक कर हो रही बारिश के बाद बादल छाए रहने के बीच दिन में तापमान में 11 डिग्री की गिरावट देखी गई. ऐसे मौसम के आदी नहीं होने वाले चहल ने स्वीकार किया कि इस परिस्थितियों में उन्हें मुश्किलों का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें : Ranji Trophy : मध्य प्रदेश की ऐतिहासिक जीत, मुंबई को 6 विकेट से हराकर जीता पहला रणजी ट्रॉफी खिताब

मैच के बाद बातचीत के दौरान चहल तीन स्वेटर (Three sweater) पहने हुए दिखाई दिए. चहल ने ठंड को लेकर कहा कि उनके लिए हालात कठिन थे. मैच के बाद चहल ने कहा, मौसम के हिसाब से मुझे यहां गेंदबाजी करने में थोड़ी समस्या हुई, लेकिन मैंने मौसम के हिसाब से यहां ढलने की कोशिश की, जिससे मुझे गेंदबाजी में फायदा मिला. मैंने एक उंगली से स्पिन कराने की कोशिश की.  मैन ऑफ द मैच (Man of the match chahal) चुने गए चहल ने टीम के कप्तान ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) को अपने तरीके से गेंदबाजी कराने की आजादी देने का श्रेय दिया. उन्होंने कहा, हार्दिक ने मुझसे कहा कि आप अपने हिसाब से गेंदबाजी कीजिए. यहां काफी ठंड है. सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar kumar), जिन्होंने आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबर्नी को क्लीन बोल्ड किया. पिच भुवनेश्वर कुमार की गेंदबाजी शैली के अनुकूल थी, जिसे देखकर चहल काफी खुश थे.

भुवनेश्वर ने तेज गेंदबाज उमरान मलिक (Umran Malik) के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापण पर प्रसन्नता व्यक्त की. हालांकि, इमरान को सिर्फ एक ओवर की गेंदबाजी का मौका मिला, जिसमें उन्होंने 18 रन दे दिए. चहल ने कप्तान पंड्या की भी प्रशंसा की कि उन्होंने खिलाड़ियों को खुद को अभिव्यक्त करने की आजादी दी क्योंकि गुजरात टाइटंस (Gujarat titans) के आईपीएल विजेता कप्तान (IPL Winner hardik pandya) ने भारत के साथ जीत के साथ कप्तानी की शुरुआत की है.