logo-image

India vs Ireland: क्या आज वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) करेंगे ओपनिंग? जानें क्यों भड़के ये पूर्व क्रिकेटर

चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए एक उपयुक्त सलामी बल्लेबाज खोजने के लिए भी कहा. चोपड़ा ने कहा, यदि ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग नहीं करते हैं, तो कौन करेगा?

Updated on: 28 Jun 2022, 06:45 PM

डबलिन:

Aakash Chopra on Venkatesh Iyer : पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने कहा है कि भारत को बल्लेबाजी ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को मंगलवार यानी 28 जून को डबलिन (Dublin) के द विलेज में दूसरे और अंतिम टी 20 आई में मौका देना चाहिए. अय्यर ने नवंबर 2021 में न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू T20I में पदार्पण किया था, लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की पांच मैचों की श्रृंखला के बाद से एक भी मैच नहीं खेला है. अय्यर के लिए 2022 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए बहुत अच्छा समय नहीं रहा था, जहां उन्होंने मध्यक्रम में भी बल्लेबाजी की.

यह भी पढ़ें : क्या पहले टेस्ट में बुमराह करेंगे टीम की कप्तानी ? इस क्रिकेटर ने दी सलाह

चोपड़ा ने टीम इंडिया के लिए एक उपयुक्त सलामी बल्लेबाज खोजने के लिए भी कहा. चोपड़ा ने कहा, यदि ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग नहीं करते हैं, तो कौन करेगा? मुझे लगता है कि आपको वेंकटेश अय्यर को मौका देना चाहिए. अगर वह खेलने के योग्य नहीं है, तो आपने क्यों उन्हें टीम में शामिल किया है. आपने उन्हें क्यों टीम में रखा है? आप टूरिस्ट वीजा पर नहीं हैं.

चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "वेंकटेश अय्यर को ओपन कराएं. मेरा मानना ​​है कि अगर आपने वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को लगातार टीम में रखा है, तो आप उसे कम से कम कुछ समय के लिए मौका जरूर देना चाहिए. अगर वह (गायकवाड़) है, तो उसे ओपन करना चाहिए, इसमें कोई समस्या नहीं है. भारत वर्तमान में 26 जून रविवार को पहला गेम जीतने के बाद सीरीज का दूसरा मैच खेलेगा. बारिश से बाधित पहले मैच में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के नाबाद 49 और युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के 3-0-11-1 के शानदार स्पेल ने भारत को जीत दिलाई थी. इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और ईशान किशन (Ishan Kishan) ने भी बहुमूल्य स्कोर बनाए थे. भारत आयरलैंड के खिलाफ अब तक खेले गए अपने सभी चार T20I मैच जीते हैं.