logo-image

IND vs IRE : पहले टी20 में रिंकू सिंह कर सकते हैं टीम इंडिया के लिए डेब्यू, फोटो ने दिया संकेत

IND vs IRE T20I Playing 11: टीम इंडिया ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए रिंकू सिंह को मौका दिया है. रिंकू को प्लेइंग इलेवन में भी जगह मिल सकती है.

Updated on: 17 Aug 2023, 05:50 PM

नई दिल्ली:

Rinku Singh IND vs IRE : भारतीय टीम इस वक्त आयरलैंड दौरे पर है. भारत और आयरलैंड के बीच 18 अगस्त से 23 अगस्त तक तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया. वहीं भारत ने इस सीरीज के लिए टीम में अधिकतर युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले रिंकू सिंह को भी इस सीरीज में शामिल किया गया है. ऐसे में इस बात की उम्मीद जताई जा रही है कि उन्हें ऑयरलैंड के खिलाफ इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. इस सीरीज के पहले टी20 मैच के प्लेइंग 11 में उन्हें शामिल किया जा सकता है. वह गुरुवार को नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आए. रिंकू ने टीम इंडिया की जर्सी में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें: IND vs IRE : आयरलैंड के खिलाफ उतरते ही इतिहास रच देंगे जसप्रीत बुमराह, बनेंगे पहले भारतीय

दरअसल रिंकू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके हाथ में बैट भी है यानी की वह नेट्स में प्रैक्टिस कर रहे हैं. इस फोटो पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं और उन्हें बधाई भी दी है. रिंकू सिंह को आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 की प्लेइंग 11 में मौका मिल सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rinku 🧿🇮🇳 (@rinkukumar12)

रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में अपने दमदार प्रदर्शन से खासा प्रभावित किया था और खूब सुर्खियां भी बटोरा था. जिसका इनाम उन्हें मिला और टीम इंडिया में शामिल किया गया. उन्होंने 14 मैचों में 474 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले थे. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 67 रन रहा. 

आयरलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड

रुतुराज गायकवाड़ (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शिवम दुबे, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, शाहबाज अहमद, जसप्रीत बुमराह (कप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और आवेश खान।