logo-image
लोकसभा चुनाव

IND vs IRE: हार्दिक के कप्तान बनने पर GT ने कहा 'पापा पांड्या', वजह कर देगी हैरान

आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) को चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक पांड्या की तूती बोल रही है.

Updated on: 16 Jun 2022, 09:28 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए एक ऐसा सीजन रहा, जिसको वो कभी भी नहीं भूलेंगे. आईपीएल 2022 के बाद से ही हार्दिक पांड्या की लाटरी लग गई है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि आईपीएल 2022 से पहले हार्दिक पांड्या की जगह टीम इंडिया में नहीं बन पा रही थी. लेकिन आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) को चैंपियन बनाने के बाद हार्दिक पांड्या की तूती बोल रही है. आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज में हार्दिक पांड्या को कप्तानी की जिम्मेदारी मिली है. 

आयरलैंड के खिलाफ होने वाली दो टी20 मैचों की सीरीज के लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम इंडिया (Team India) की कप्तानी मिलने के बाद गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) ने आज अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से हार्दिक पांड्या की 19 सेकेंड की एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो पर गुजरात टाइटंस ने कैप्शन दिया है कि कप्तान पांड्या एक और SeasonOfFirsts यात्रा के लिए तैयार हैं. गुजरात टाइटंस ने आगे कहा कि ऑल द बेस्ट, पापापांड्या! 

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) पहली बार लीग का हिस्सा बनी थी. जिसकी कप्तानी गुजरात की टीम ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को सौंपी. आईपीएल (IPL) में पहली बार कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या ने गुजरात की टीम को चैंपियन बनाया. बतौर कप्तान तो गुजरात ने अच्छा किया ही साथ ही बल्ले से भी हार्दिक पांड्या ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB के इस वीडियो का मतलब समझ जाएं टीमें, कर दिया ऐलान

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 15 मुकाबलों में 131 की ऊपर की स्ट्राइक रेट से 487 रन बनाने के साथ ही 8 विकेट अपने नाम किया. आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या के बल्ले से 4 अर्धशतक भी देखने को मिला था. उम्मीद है कि आयरलैंड (Ireland) के खिलाफ भी हार्दिक पांड्या अच्छी कप्तानी के साथ ही अच्छी बल्लेबाजी करेंगे.