logo-image

IND vs ENG: बारिश की वजह से दूसरे दिन फेंके गए 33 ओवर, भारत 125/4

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पकड़ मजबूत है. भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है और अब बारी बल्लेबाजों की है.

Updated on: 05 Aug 2021, 03:43 PM

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पकड़ मजबूत है. भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है और अब बारी बल्लेबाजों की है. अगर बल्लेबाजों ने भीक अपना काम किया तो मैच में टीम इंडिया की पकड़ और मजबूत हो जाएगी, वहीं इंग्लैंड की टीम बैकफुट पर चली जाएगी. टीम इंडिया की कोशिश होगी कि कम से कम 250 रन या फिर इससे भी ज्यादा रन बनाए जाएं, ताकि भारत की लीड कम से कम 100 रन की हो. यहां ये भी ध्यान रखना होगा कि भारतीय टीम को आखिरी पारी में बल्लेबाजी करनी होगी. टीम की कोशिश होगी कि चौथी पारी में कम से कम रनों का पीछा करने का टारगेट मिले, ताकि उसे आसानी से हासिल किया जा सके.

calenderIcon 22:33 (IST)
shareIcon

बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल जल्द ही खत्म हो गया है. दिन में केवल 33.4 ओवर का ही खेल संभव हो सका है. भारत ने 4 विकेट खोकर 125 रन बनाए और वह इंग्लैंड की पहली पारी के आधार पर उससे 58 रन पीछे है.

calenderIcon 19:41 (IST)
shareIcon

नॉटिंघम में बारिश के कारण खेल रुक गया है. भारत अभी इंग्लैंड से पहली पारी में 58 रन पीछे है.

calenderIcon 18:38 (IST)
shareIcon

कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए हैं. राहुल का अर्धशतक पूरा हो गया है. एंडरसन ने लगातार गेंदों पर विराट और पुजारा को पैवेलियन भेजा है.

calenderIcon 18:21 (IST)
shareIcon

लंच के बाद फिर खेल शुरू हो गया है. केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर हैं. राहुल 48 रन बनाकर जमे हुए हैं. 

calenderIcon 17:38 (IST)
shareIcon

भारत को बड़ा झटका लगा है और रोहित शर्मा 36 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें ओली रॉबिन्सन की गेंद पर सैम करेन ने कैच किया. रोहित शर्मा ने 107 गेंदों का सामना किया और 6 चौके लगाए. भारत का पहला विकेट 97 के टीम स्कोर पर गिरा. 

calenderIcon 16:41 (IST)
shareIcon

भारत की धीमी शुरुआत. रोहित शर्मा और केएल राहुल क्रीज पर जमे. भारत के 50 रन पूरे किए.

calenderIcon 15:55 (IST)
shareIcon

भारत-इंग्लैंड मैच में दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. रोहित शर्मा और केएल राहुल बल्लेबाजी को उतरे हैं. दोनों अभी 9-9 रन बनाकर खेल रहे हैं. बिना कोई विकेट खोए भारत ने 21 रन बनाए हैं.