News Nation Logo
Banner

IND vs ENG: बारिश की वजह से दूसरे दिन फेंके गए 33 ओवर, भारत 125/4

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पकड़ मजबूत है. भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है और अब बारी बल्लेबाजों की है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Aug 2021, 03:43:28 PM
india eng

IND vs ENG (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की पकड़ मजबूत है. भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है और अब बारी बल्लेबाजों की है. अगर बल्लेबाजों ने भीक अपना काम किया तो मैच में टीम इंडिया की पकड़ और मजबूत हो जाएगी, वहीं इंग्लैंड की टीम बैकफुट पर चली जाएगी. टीम इंडिया की कोशिश होगी कि कम से कम 250 रन या फिर इससे भी ज्यादा रन बनाए जाएं, ताकि भारत की लीड कम से कम 100 रन की हो. यहां ये भी ध्यान रखना होगा कि भारतीय टीम को आखिरी पारी में बल्लेबाजी करनी होगी. टीम की कोशिश होगी कि चौथी पारी में कम से कम रनों का पीछा करने का टारगेट मिले, ताकि उसे आसानी से हासिल किया जा सके.

बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल जल्द ही खत्म हो गया है. दिन में केवल 33.4 ओवर का ही खेल संभव हो सका है. भारत ने 4 विकेट खोकर 125 रन बनाए और वह इंग्लैंड की पहली पारी के आधार पर उससे 58 रन पीछे है.

नॉटिंघम में बारिश के कारण खेल रुक गया है. भारत अभी इंग्लैंड से पहली पारी में 58 रन पीछे है.

कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए हैं. राहुल का अर्धशतक पूरा हो गया है. एंडरसन ने लगातार गेंदों पर विराट और पुजारा को पैवेलियन भेजा है.

लंच के बाद फिर खेल शुरू हो गया है. केएल राहुल और चेतेश्वर पुजारा क्रीज पर हैं. राहुल 48 रन बनाकर जमे हुए हैं. 

भारत को बड़ा झटका लगा है और रोहित शर्मा 36 रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें ओली रॉबिन्सन की गेंद पर सैम करेन ने कैच किया. रोहित शर्मा ने 107 गेंदों का सामना किया और 6 चौके लगाए. भारत का पहला विकेट 97 के टीम स्कोर पर गिरा. 

भारत की धीमी शुरुआत. रोहित शर्मा और केएल राहुल क्रीज पर जमे. भारत के 50 रन पूरे किए.

भारत-इंग्लैंड मैच में दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है. रोहित शर्मा और केएल राहुल बल्लेबाजी को उतरे हैं. दोनों अभी 9-9 रन बनाकर खेल रहे हैं. बिना कोई विकेट खोए भारत ने 21 रन बनाए हैं.

First Published : 05 Aug 2021, 03:43:28 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.