logo-image

Good News: भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे टेस्ट में आएंगे दर्शक...लेकिन

भारत और इंग्लैंड की बीच कुछ दिनों बाद यानी 5 फरवरी को पहले टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट भी यहीं होने वाला है.

Updated on: 01 Feb 2021, 05:27 PM

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड की बीच कुछ दिनों बाद यानी 5 फरवरी को पहले टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरा टेस्ट भी यहीं होने वाला है. पहले तमिलानडु क्रिकेट एसोसिएशन ने साफ किया था कि वो दर्शकों की एंट्री मैदान पर नहीं करने वाले हैं लेकिन अब दूसरे टेस्ट में दर्शकों को बुलाने की अनुमति दी गई है. चेन्नई में दूसरे टेस्ट में 50 प्रतिशत दर्शकों की इजाजत मिल गई है. हालांकि टिकट की जानकारी कुछ दिनों में सामने आ जाएगी. चेन्नई में दूसरा टेस्ट मैच 13 से 17 फरवरी के बीच खेला जाना है.

ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: टेस्ट क्रिकेट में विराट कोहली और जो रूट के हेड टू हेड आंकड़े

इस टेस्ट सीरीज पर सभी की निगाहें थी क्योंकि पिछले बार इंग्लैंड को हार का सामना करना पड़ा था जबकि हाल ही में इंग्लिश टीम ने श्रीलंका को हराया है. दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया को भारत ने बिना विराट कोहली के ढेर किया है था और 2-1 से सीरीज अपने नाम की थी. अब बीसीसीआई ने चेन्नई में खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले के लिए दर्शकों को आने की अनुमति दो हरी झंडी दे दी.

यह भी पढ़ें : IPL Auction 2021 : KXIP खेलेगी ऑक्‍शन में सबसे बड़ी बाजी, इन खिलाड़ियों पर दांव!

चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में पांच फरवरी से सीरीज का पहला टेस्ट खेला जाना है. दोनों टीनों को कोविड टेस्ट भी नेगेटिव आ गए हैं और अब दो फरवरी से दोनों टीमें प्रैक्टिस कर सकती है. तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिन आर एस रामास्वामी ने इस बात की जानकारी दी है कि दूसरे टेस्ट में 50 फीसदी दर्शकों की क्षमता स्टेडियम में मौजूद रहेगी. खैर, अब चेन्नई में होने वाला हे टेस्ट मैच पर सभी की निगाहें हैं अब देखना होगा कि टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होती है.