News Nation Logo
Banner

टीम इंडिया ने नागपुर में IAF के पायलटों से की मुलाकात, BCCI ने फोटो शेयर कर जाहिर की खुशी

तस्वीरों में आप देखेंगे कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और विकेटकीपर ऋषभ पंत वायुसेना के पायलटों से हाथ मिला रहे हैं.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 09 Nov 2019, 08:48:20 PM
भारतीय वायुसेना के अधिकारियों के साथ शिखर धवन

नई दिल्ली:  

टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले शनिवार को यहां नागपुर में भारतीय वायुसेना की सूर्यकिरण एरोबेटिक टीम से मुलाकात की. इस खास मौके पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरें शेयर की जिसमें वे वायुसेना के पायलटों से मुलाकात कर रहे हैं. बीसीसीआई ने इस तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ''नागपुर में एक शानदार दोपहर, टीम इंडिया ने यहां भारतीय वायुसेना के सूर्यकिरण ऐरोबेटिक टीम के साथ मुलाकात की.''

ये भी पढ़ें- AyodhyaVerdict: वीरेंद्र सहवाग ने कोर्ट के फैसले पर जाहिर की खुशी, बोले- जय श्री राम

तस्वीरों में आप देखेंगे कि टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और विकेटकीपर ऋषभ पंत वायुसेना के पायलटों से हाथ मिला रहे हैं. बीसीसीआई ने कोच रवि शास्त्री और ऋषभ पंत की भी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे पायलटों के साथ बातचीत कर रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में गेंदबाजी कोच भरत अरुण, शार्दूल ठाकुर, शुभमन गिल और मनीष पांडे भी नजर आ रहे हैं. नागपुर में यहां भारतीय वायुसेना के सूर्यकिरण पायलटों ने टीम इंडिया को प्रशस्ति चिह्न भी भेंट किया.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: रोहित शर्मा के नाम दर्ज हो सकता है ये बड़ा रिकॉर्ड, गेल और अफरीदी ही कर चुके हैं ऐसा कारनामा

बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच रविवार को वीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. फिलहाल दोनों टीमें 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं. दिल्ली में खेले गए सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने भारत को सात विकेट से हराकर सभी को चौंका दिया था वहीं दूसरे मैच में भारत ने राजकोट में बांग्लादेश को आठ विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी.

First Published : 09 Nov 2019, 08:48:20 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.