logo-image

IND vs BAN: विराट कोहली की जान को खतरा! कप्तान सहित पूरी टीम की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश जारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक बेनाम लेटर मिला है, जिसमें ये कहा गया है कि टीम इंडिया और खाततौर पर कप्तान विराट कोहली खतरे में है.

Updated on: 29 Oct 2019, 01:30 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 3 नवंबर को होने वाले भारत और बांग्लादेश टी20 मैच के मद्देनजर दिल्ली पुलिस को टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ाने के लिए आदेश जारी किए गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक लेटर मिला है, जिसमें ये कहा गया है कि टीम इंडिया खतरे में है. लेटर में दावा किया गया है कि खासतौर पर टीम के कप्तान विराट कोहली पर ज्यादा खतरा है.

ये भी पढ़ें- Video: ग्लेन मैक्सवेल ने एडिलेड में उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी का हेलिकॉप्टर, देखते रह गया श्रीलंका

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस पत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, गृह मंत्री अमित शाह, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, जे.पी. नड्डा और आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के नाम भी शामिल हैं, जिन्हें खतरा है.

ये भी पढ़ें- भारतीय क्रिकेट को संवारने के लिए सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ साथ, बुधवार को करेंगे मुलाकात

NIA ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को पत्र भेज दिया है. अनाम पत्र में कहा गया है कि केरल के कोझीकोडे स्थित ऑल इंडिया लश्कर कोहली और प्रमुख राजनेताओं को अपना निशाना बना सकता है. सूत्रों ने यह भी बताया कि यह पत्र फर्जी भी हो सकता है, लेकिन कोई लापरवाही नहीं बरती जा सकती है. मैच के आयोजन स्थल और खिलाड़ियों की व्यक्तिगत सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्यक्ष बनते ही सौरव गांगुली ने लिया बड़ा फैसला, अब घरेलू खिलाड़ियों को भी मिलेगी जबरदस्त सैलरी

भारत के दौरे पर आ रही बांग्लादेश टीम को यहां 3 मैचों की टी20 सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. बांग्लादेश का भारत दौरा 3 नवंबर से शुरू हो रहा है जो 26 नवंबर तक चलेगा.

भारत बनाम बांग्लादेश शेड्यूल
पहला टी20- 3 नवंबर, दिल्ली
दूसरा टी20- 7 नवंबर, राजकोट
तीसरा टी20- 10 नवंबर, नागपुर

पहला टेस्ट- 14 से 18 नवंबर, इंदौर
दूसरा टेस्ट- 22 से 26 नवंबर, कोलकाता

IANS इनपुट्स के साथ