News Nation Logo

IND vs BAN: भारत को लगा बड़ा झटका, रोहित शर्मा समेत 3 प्लेयर्स बांग्लादेश दौरे से बाहर

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 08 Dec 2022, 09:33:48 AM
1

Rohit Sharma (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

Rohit Sharma Injury Update: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में चोटिल हो गए थे. फील्डिंग के दौरान रोहित के उंगली में चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था और अस्पताल में X-Ray करवाया गया था. रोहित शर्मा अब वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में खेल नहीं पाएंगे. इस बात की जानकारी टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने जानकारी दी है.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक दूसरा मुकाबला खत्म होने के बाद कोच राहुल द्रविड़ ने बताया कि कप्तान रोहित शर्मा वापस मुंबई जाएंगे और वहां वह डॉक्टरों की सलाह लेंगे. इसके अलावा हो सकता है कि रोहित शर्मा टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अगर रोहित शर्मा की चोट गंभीर है तो ऐसी उम्मीद है कि वह बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli: वनडे में लगातार फ्लॉप हो रहे हैं कोहली, दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

वहीं ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि रोहित के साथ टीम इंडिया के दो और खिलाड़ी भी मुंबई वापस लौट सकते हैं. आजतक के रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित के साथ दीपक चाहर और कुलदीप सेन भी मुंबई वापस लौटेंगे. दीपक चाहर को हैमस्ट्रिंग की समस्या से परेशानी है. वहीं कुलदीप सेन बैक इंजरी से जूझ रहे हैं.

फील्डिंग के दौरान रोहित के उंगली में चोट लग गई थी जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर ले जाना पड़ा था, उसके बाद अस्पताल में  उनका स्कैन भी करवाया गया था. ऐसा लगा था कि रोहित शर्मा इस मुकाबले में बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे. लेकिन रोहित 9वें नंबर पर उंगली में पट्टी बांधकर बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने आखिरी गेंद तक टीम इंडिया की लिए लड़ाई लड़ी. लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. रोहित ने 28 गेंदों पर 51 रनों की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेले. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma: सीरीज गंवाकर भी दिल जीत लिए रोहित शर्मा, उंगली में कई टांके लगाकर की बल्लेबाजी

First Published : 08 Dec 2022, 09:33:48 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.