logo-image

IND vs BAN: बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के साथ पंगे लेकर बुरा फंसे शाकिब अल हसन, भारत दौरे पर छाए संकट के बादल

बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने अब ऐसे संकेत दिए हैं कि शाकिब भारत दौरे से बाहर रह सकते हैं.

Updated on: 28 Oct 2019, 06:44 PM

ढाका:

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) की शर्तों का उल्लंघन करने के मामले में कारण बताओ नोटिस का सामना कर रहे हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन का भारत दौरे पर जाना तय नहीं लग रहा है. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जब से शाकिब को कारण बताओ नोटिस मिला है, तब से उन्होंने टीम के अभ्यास सत्र में भाग नहीं लिया है. बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन पहले ही कह चुके हैं कि अगर शाकिब ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- यहां 10 घंटे बिताने पर आपको मिलेंगे 14 लाख रुपये, लेकिन जाने से पहले जान लें ये बातें

हसन ने अब ऐसे संकेत दिए हैं कि शाकिब भारत दौरे से बाहर रह सकते हैं. हसन ने बांग्लादेश के एक प्रमुख अखबार 'प्रोथोम आलो' से कहा कि टीम बुधवार को भारत दौरे के लिए रवाना होगी और कुछ खिलाड़ी, खासकर शाकिब इस दौरे से बाहर रह सकते हैं.

ये भी पढ़ें- शख्स ने अपनी प्रेमिका की लाश से रचाई शादी, पूरा मामला जान रो पडे़ंगे आप

हसन ने कहा, "मुझे विश्वास है कि वे (खिलाड़ी) नहीं जाएंगे और वे इसके बारे में हमें तब बताएंगे जब हमारे पास इसे करने को लेकर कुछ नहीं होगा. मुझे नहीं पता. मैंने आज शाकिब से बात की है. देखते हैं वह क्या कहते हैं. यह दूसरों के लिए भी हो सकता है, लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि वे नहीं जाएंगे."

ये भी पढ़ें- AUS vs SL: ऑस्ट्रेलिया को लगा जबरदस्त झटका, दूसरे टी20 से बाहर हुआ ये तूफानी गेंदबाज

शाकिब हाल ही में एक एम्बेसडर के रूप में ग्रामीणफोन कंपनी से जुड़े थे और बीसीबी के खिलाड़ियों के साथ समझौतों के अनुसार, राष्ट्रीय अनुबंध के तहत आने वाले क्रिकेटर टेलीकॉम कंपनी से नहीं जुड़ सकते. बोर्ड शाकिब के इस रवैये से बेहद नाराज हैं और उन्होंने इसके लिए शाकिब को कारण बताओ नोटिस भेजा है.