logo-image

सिडनी में विराट कोहली ने किया ओपन नेट्स में अभ्यास, यहां देखिए पूरी प्रैक्टिस

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का भले ही आईपीएल का इस साल का सीरीज अच्छा नहीं रहा हो लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर से कप्तान कोहली डंका बजाने के लिए तैयार है.

Updated on: 18 Nov 2020, 01:04 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का भले ही आईपीएल का इस साल का सीरीज अच्छा नहीं रहा हो लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक बार फिर से कप्तान कोहली डंका बजाने के लिए तैयार है. विराट कोहली एंड कंपनी ने का पहला कोविड टेस्ट हुआ और इसके बाद खिलाड़ियों थोड़ी प्रैक्टिस की. जिसमें रनिंग और साइकलिंग शामिल थी लेकिन अब टीम इंडिया ओपन नेट्स के सेशन में हिस्सा ले रही है.

ये भी पढ़ें- कुपोषित बच्चों की मदद के लिए आगे विराट कोहली, दान की भारी राशि

टीम इंडिया के तीनों फॉर्मेट के कप्तान विराट कोहली ने ओपन नेट्स में बल्लेबाजी का अभ्यास किया. टीम इंडिया इस वक्त सिडनी में है और वहीं प्रैक्टिस कैप लगाया है. विराट कोहली ने प्रैक्टिस में ड्राइव और शॉट्स की तैयारी की. विराट कोहली को तेज गेंदबाज मोहम्मद शामी, मोहम्मद सिराज ने पहले गेंदबाजी की इसकी साथ उनको स्पिन गेंदबाज रवींद्र जडेजा ने भी कप्तान को बॉलिंग की. विराट कोहली की दूसरे छोर पर पृथ्वी शॉ खड़े थे. अपनी प्रैक्टिस की वीडियो को खुद कप्तान विराट कोहली ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर डाली है.

 

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है India का कप्तान, अभी से हुई भविष्यवाणी

विराट कोहली की कप्तानी में जब पिछली बार टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया गई थी तब टेस्ट सीरीज को 2-1 से अपने नाम की थी. इस जीत के साथ विराट कोहली भारत के पहले कप्तान बने थे जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया को उनकी घर में सीरीज में मात दी थी. विराट कोहली ने वनडे सीरीज को 2-1 से जीता था जबकि टी-20 सीरीज को एक एक से बराबर किया था. 17 दिसंबर से डे नाइट टेस्ट शुरु होने वाला है और एडिलेड की इस टेस्ट के बाद विराट कोहली स्वदेश लौट गए थे. सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को वनडे के रुप मे होगा जबकि 19 जनवरी 2021 को इस सीरीज का आखिरी दिन होगा.