logo-image

टीम इंडिया के खिलाड़ियों का ऑस्ट्रेलिया में इंतजार कर रहा है भारतीय रेस्टोरेंट

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहले कहा भी था कि घर से बाहर दौरे आरामदायक रहते हैं जहां वे आसानी से घूम सकते हैं,

Updated on: 15 Nov 2020, 12:11 PM

नई दिल्ली:

वो भारतीय होटल जिसने साल की शुरुआत में भारतीय महिला क्रिकेट (Team  India) टीम को खाना खिलाया था और जो सिडनी ओलम्पिक पार्क में इकलौता भारतीय होटल होने का  दावा करता है उसका कहना है कि वो भारतीय टीम के क्वारंटीन वक्त खत्म होने का इंतजार कर रही है, ताकि कुछ भारतीय खिलाड़ी उनके यहां आएं. भारतीय टीम के  विदेशी दौरे आमतौर पर आरामदायक रहते हैं और खिलाड़ी लंबे विदेशी दौरों पर आसानी से घूम फिर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में शुरू की ट्रेनिंग...Covid टेस्ट की रिपोर्ट आई नेगेटिव

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने पहले कहा भी था कि घर से बाहर दौरे आरामदायक रहते हैं जहां वे आसानी से घूम सकते हैं, कैफे में बैठ सकते हैं. इस बार  हालांकि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शुरुआत में स्थिति अलग है क्योंकि टीम इस समय सिडनी ओलम्पिक पार्क में क्वारंटीन में है, जहां सिर्फ उसे ट्रेनिंग करने की ही मंजूरी है.  न्यू साउथ वेल्स सरकार ने हालांकि कहा है कि क्वारंटीन खत्म होने के बाद वह खिलाड़ियों को पूरी छूट देगी.

ये भी पढ़ें- ट्रेंट बोल्ट का वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 खेलना तय नहीं, जानें क्या है वजह

खिलाड़ी हालांकि बाहर से कुछ ऑर्डर कर खाने के मांगा सकते हैं जैसा कि वह संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल के दौरान कर रहे थे. महाराजा इंडियन क्विजीन ऐसे में  पहले विकल्प के तौर पर सामने आता है क्योंकि यह सिडनी ओलम्पिक पार्क के पास ही स्थित है और क्रिकेटरों की मेजबानी करने से भी वाकिफ है. इस होटल के स्टाफ के एक सदस्य ने सिडनी से आईएएनएस को बताया कि भारतीय महिला टीम जब इस साल की शुरुआत में टी-20 विश्व कप के लिए यहां आई थी तो उसने भारतीय टीम को खाना खिलाया था.

ये भी पढ़ें- राहुल द्रविड़ ने बताया मुंबई इंडियंस की सफलता का राज, आप भी बोलेंगे- Exactly

महिला टीम ने अपने छह मैचों में से दो मैच सिडनी में खेले थे. स्टाफ के एक सदस्य ने कहा, "हम आमतौर पर अपना सामन ले जाते हैं और जहां हमें बुलाया जाता है वहां चले जाते हैं जैसा कि हमने भारतीय महिला टीम के साथ किया था. इस बार हमें अभी तक किसी तरह का प्रस्ताव नहीं मिला है. हालांकि जब तक क्वारंटीन खत्म नहीं होता तब तक हम किसी भी भारतीय क्रिकेटर के यहां आने की उम्मीद नहीं करते हैं. उम्मीद है कि इसके बाद वह लोग यहां आएंगे. लेकिन कोई फूड पार्सल लेने आता है तो हम इस बात से भी हैरान नहीं होंगे. भारतीय टीम 27 नवंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से दौरे का आगाज करने वाली है जिसके बाद वो टी-20 सीरीज और फिर टेस्ट सीरीज खेलेने वाली है. पहले टेस्ट के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भारत लौट जाएंगे.