logo-image

Ind Vs Aus: संजू सैमसन नहीं है चिंतित, पहले टी-20 के बाद बोली ये बात

भारतीय टीम के बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि वो टीम में मौजूद प्रतिस्पर्धा को लेकर चिंतित नहीं हैं. सैमसन ने 15 गेंदों पर 25 रन बनाए. इसके अलावा स्टीव स्मिथ का एक शानदार कैच भी लिया.

Updated on: 05 Dec 2020, 11:53 AM

कैनबरा:

इंडियन प्रीमियर लीग IPL के 13वें सीजन में 375 रन बनाने के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में अच्छा करने वाले भारतीय टीम के बल्लेबाज संजू सैमसन ने कहा कि वो टीम में मौजूद प्रतिस्पर्धा को लेकर चिंतित नहीं हैं. सैमसन ने 15 गेंदों पर 25 रन बनाए. इसके अलावा स्टीव स्मिथ का एक शानदार कैच भी लिया. भारत ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया को 11 रनों से हराया.

सैमसन से जब पूछा गया कि टी-20 विश्व कप के लिए टीम में काफी प्रतिस्पर्धा होने से क्या वे दबाव महसूस करते है. इस पर सैमसन ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर आप यह सवाल कुछ साल पहले पूछते तो मैं हां कहता, लेकिन अब मैंने काफी सारे मैच और अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेल लिए हैं और मेरे पास अच्छे लोग भी हैं. यह जरूरी है कि आप अपनी मानसिकता को सरल रखें और किसी और चीज के बारे में नहीं सोचें. मेरा फोकस मैच जीतने पर रहता है और मौका मिलने पर जितना हो सके योगदान देना चाहता हूं. चीजों को सरल रखना काफी जरूरी है.

सैमसन ने कहा कि मध्य क्रम के बल्लेबाज के तौर पर उनकी जिम्मेदारी पारी को बनाना है और इसके बाद गेंदबाजों पर प्रहार करना. 
उन्होंने कहा यह जरूरी है कि पहली पांच से 10 गेंदों को अच्छी तरह से देखा जाए और फिर साझेदारी बनाई जाए. इसके बाद मैं गेंदबाजों पर आक्रमण करने के बारे में सोचता हूं. अब अगला मैच 6 दिसंबर को होने वाला है ऐसे में देखना होगा कि क्या सैमसन को अगले मैच में मौका मिलता है या नहीं.