logo-image

ऋषभ पंत ने स्वीकार की टिम पेन की चुनौती, बेबी सिटर बन जीता दिल

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड के मुताबिक, भारत और आस्ट्रेलिया की टीमें मंगलवार दोपहर को किरीबिली हाउस में एकत्रित हुए जिस दौरान टिम पेन की पत्नी बोनी पेन और ऋषभ पंत एक तस्वीर में साथ नजर आ रहे हैं.

Updated on: 02 Jan 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) मेलबर्न टेस्ट मैच के दौरान हुई मजाकिया नोक-झोंक के बाद अब दोस्ती बढ़ा रहे हैं. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन (Tim Paine) की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बोनी पेन (Bonnie Paine) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) उनके बच्चों को संभालते नजर आ रहे हैं. बोनी पेन (Bonnie Paine) ने तस्वीर साझा करते हुए भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को 'बेस्ट बेबीसिटर' बताया है.

सिडनी मॉर्निग हेराल्ड के मुताबिक, भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें मंगलवार दोपहर को किरीबिली हाउस में एकत्रित हुए जिस दौरान टिम पेन (Tim Paine) की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बोनी पेन (Bonnie Paine) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक तस्वीर में साथ नजर आ रहे हैं.

बोनी पेन (Bonnie Paine) ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है, - 'बेस्ट बेबीसिटर'.. ऋषभ पंत (Rishabh Pant).

और पढ़ें: ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने रिषभ पंत, रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हुआ

तस्वीर में दिख रहा है कि टिम पेन (Tim Paine) के एक बच्चे को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने गोद में लिए हुए हैं तो दूसरा बच्चा टिम पेन (Tim Paine) की ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बोनी पेन (Bonnie Paine) के गोद में हैं. तस्वीर में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और बोनी पेन (Bonnie Paine) दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.  

वहीं इस तस्वीर को आईसीसी ने भी शेयर किया है और लिखा है- चुनौती स्वीकार. दरअसल मेलबर्न टेस्ट के दौरान टिम पेन (Tim Paine) ने मजाकिया अंदाज में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को 'बेबी सिटर' बनने का ऑफर देते हुए चिढ़ाया था.

गौरतलब है कि मेलबर्न टेस्ट के दौरान टिम पेन (Tim Paine) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच काफी कमेंट्स सुनने को मिले थे. टिम पेन (Tim Paine) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से कहा था कि जब वह अपनी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को फिल्म दिखाने ले जाएं तो क्या वह उनके बच्चे के लिए बेबी सिटर का काम करेंगे.

और पढ़ें: IND vs AUS: क्या आपने देखी टिम-पेन और ऋषभ पंत की बीच की यह मजेदार नोंक झोंक, Video

टिम पेन (Tim Paine) ने कहा था, 'क्या तुम बेबी सिटर (बच्चों का ख्याल रखने वाला) बनोगे. मैं अपने बीवी को फिल्म दिखाने ले जाऊंगा तुम मेरे बच्चों का ख्याल रखना.'

टिम पेन (Tim Paine) ने यह भी कहा था कि भारतीय वनडे टीम में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी हो गई है. ऐसे में धोनी के आने पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) टीम से बाहर हो जाएंगे और वह बेबी सिटर की भूमिका निभा सकते हैं.