News Nation Logo

IND vs AUS: कब, कहां और कैसे देखें वनडे सीरीज के सभी मैच, यहां देखें पूरा शेड्यूल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की इस सीरीज का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. इसके अलावा सीरीज के सभी मैचों को हॉटस्टार और जियो क्रिकेट पर ऑनलाइन भी देखा जा सकता है.

Sunil Chaurasia | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 01 Mar 2019, 11:27:03 AM
हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा पहला वनडे मैच

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के हाथों टी-20 सीरीज हारने के बाद भारत वनडे सीरीज में वापसी करने के लिए बेताब है. तो वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज में भी भारत को हराकर पुरानी हार का बदला पूरा करना चाहेगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज शनिवार से शुरू हो रही है. सीरीज का पहला मैच तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज काफी महत्वपूर्ण है. इतना ही नहीं 5 मैचों की ये सीरीज भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के लिए भी काफी अहम मानी जा रही है, क्योंकि कुछ ही दिनों बाद शुरू होने वाले क्रिकेट विश्व कप के लिए इसी सीरीज के प्रदर्शन के आधार पर कई खिलाड़ियों को टीम में जगह मिल सकती है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि सीरीज में खराब परफॉर्म करने वाले खिलाड़ियों को विश्व कप से बाहर भी निकाला जा सकता है.

ये भी पढ़ें- क्या फिर से क्रिकेट के मैदान पर होगी श्रीसंत की वापसी, आजीवन प्रतिबंध के खिलाफ याचिका पर फैसला सुरक्षित

कब, कहां और कैसे देखें मैच-
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की इस सीरीज का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. इसके अलावा सीरीज के सभी मैचों को हॉटस्टार और जियो क्रिकेट पर ऑनलाइन भी देखा जा सकता है. इसके साथ ही आप https://www.newsnationtv.com/ पर भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले सभी मैचों का लाइव स्कोर, अपडेट और कमेंट्री देख सकते हैं. मैच की कमेंट्री हिंदी और अंग्रेजी भाषा में उपलब्ध होगी. भारतीय समयानुसार मैच दोपहर 1.30 बजे शुरू होगा. सीरीज के सभी मैच डे-नाइट होंगे.

ये भी पढ़ें- सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: मुंबई, पंजाब और रेलवे ने जीते अपने-अपने मैच; सौराष्ट्र, गोवा और सिक्किम हारे

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज शेड्यूल-
पहला वनडे- 2 मार्च, हैदराबाद, दोपहर 1.30 बजे
दूसरा वनडे- 5 मार्च, नागपुर, दोपहर 1.30 बजे
तीसरा वनडे- 8 मार्च, रांची, दोपहर 1.30 बजे
चौथा वनडे- 10 मार्च, मोहाली, दोपहर 1.30 बजे
पांचवां वनडे- 13 मार्च, दिल्ली, दोपहर 1.30 बजे

First Published : 01 Mar 2019, 11:22:58 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.