logo-image

Ind Vs Aus 2nd ODI Playing 11: पढ़िए किन किन को मिला मौका

सीरीज का पहला वनडे मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ था जहां मैन इन ब्लू को 66 रनों को हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरा वनडे मैच भी सिडनी के मैदान पर खेला जाना है.

Updated on: 29 Nov 2020, 08:52 AM

नई दिल्ली:

India Vs Australia 2nd ODI Playing XI: सिडनी में भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने एक बार फिर से टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. विराट कोहली ने अपनी टीम मे कोई बदलाव नहीं किया है जो पहले वनडे में टीम थी उसी के साथ जाना पसंद किया है. सिडनी के मैदान पर टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अभी तक भारत ने 18 मुकाबले खेले हैं और सिर्फ 2 मैच जीत पाई है, इसी के साथ 15 मुकाबलों में हार का सामना करना और एक बेनतीजा रहा है.

भारत की प्लेइंग इलेवन : शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर , केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी , युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह. 

ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन : एरोन फिंच (कप्तान). डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशाने, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मोसिस हैनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड. 

सीरीज का पहला वनडे मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुआ था जहां मैन इन ब्लू को 66 रनों को हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरा वनडे मैच भी सिडनी के मैदान पर खेला जाना है. पहले वनडे में कई सारी गलतियां देखने को मिली है लेकिन इस दूसरे वनडे में टीम इंडिया की कोशिश होगी वो मुकाबला जीत कर सीरीज में बने रहे क्योंकि अभी ऑस्ट्रेलिया तीन वनडे की सीरीज में 1-0 से आगे हैं.