logo-image

Ind Vs Aus: एडिलेड में होगा पहला टेस्ट...बोर्ड ने लगाई मुहर

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने साफ कर दिया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड में तय कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा.

Updated on: 24 Nov 2020, 04:01 PM

नई दिल्ली:

India Vs Australia  Test Series: क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) ने साफ कर दिया है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट टीमों के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तहत होने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला एडिलेड में तय कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा. सीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की. भारतीय मीडिया के साथ इंटरैक्शन के दौरान आईएएनएस द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में हॉकले ने कहा आप जानते हैं कि बीते सप्ताह कोविड के मामले कम ही रहे. हम साउथ ऑस्ट्रेलिया सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं और हमें यह आश्वासन मिला है कि एडिलेड टेस्ट तय कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा.

ये भी पढ़ें: विराट कोहली और रोहित की गैरमौजूदगी में इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

एडिलेड टेस्ट भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला दिन-रात का टेस्ट होगा. साउथ ऑस्ट्रेलिया में कोविड के बढ़ते मामलों को लेकर इस मैच के एडिलेड में आयोजन पर संकट के बादल मंडराने लगे थे. यह वही टेस्ट मैच है, जिसमें विराट कोहली खेलेंगे. इसके बाद वह क्वारंटीन पर चले जाएंगे क्योंकि वो पहले बच्चे के पिता बनने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:  मोहम्‍मद सिराज के पिता के निधन के बाद विराट कोहली ने ऐसे की उनकी मदद 

हॉकले ने कहा कि ये मैच पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ही होगा. हॉकले ने कहा हम लकी हैं कि ऑस्ट्रेलिया में कोरोना के मामले कम ही रहे हैं. कम्यूनिटि ट्रांसमिशन कम है. हम खिलाड़ियों और अधिकारियों की सुरक्षा को लेकर हर तरह का एहतियात बरत रहे हैं और साथ ही हम बीसीसीआई के साथ भी मिलकर काम कर रहे हैं. चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 और वनडे सीरीज खेली जानी है.