logo-image

India vs Australia 3rd ODI : कब, कहां और कैसे देखें Live Match, पढ़िए

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की तीसरा वनडे मैच कैनबरा में खेला जाएगा. पहले दो वनडे में टीम इंडिया हार चुकी है और 0-2 से पीछे है.

Updated on: 01 Dec 2020, 12:17 PM

नई दिल्ली:

India vs Australia 3nd odi match live Streaming : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की तीसरा वनडे मैच कैनबरा में खेला जाएगा. पहले दो वनडे में टीम इंडिया हार चुकी है और 0-2 से पीछे है. सीरीज का आगाज 27 सितंबर से हुआ है जबकि 15 जनवरी को आखिरी टेस्ट शुरु होगा लेकिन इसके बाच दिसंबर के शुरूआत में टी-20 सीरीज भी होने वाली है. तीसरा वनडे भी सिडनी में जहां भारतीय टीम का रिकॉर्ड काफी खराब है. कैनबरा में टीम इंडिया ने दो मुकाबले खेले हैं जिसमें दोनों में हार का सामान करना पड़ा है. हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस मैच को लाइव आप कहां देख सकते हैं. 

किस चैनल पर कितने बजे से तीसरा वनडे लाइव देख सकते हैं 

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के सभी मैच सोनी नेटवर्क पर लाइव आने वाले हैं. खास बात ये है कि सोनी नेटवर्क के चैनल पर आप हिंदी और अंग्रेजी के साथ साथ तमिल और तेलगू में इसका आनंद ले सकते हैं. Sony Ten 1 पर अंग्रेजी, Sony Ten 3 पर हिंदी कमेंट्री आवे वाली है. Sony Six पर दो भाषाओं में कमेंट्री सुन सकेंगे. इसके साथ ही अपने मोबाइल पर भी मैच देख सकते हैं लेकिन आपको इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग के लिए सोनी लिव एप पर जा सकते हैं. मोबाइल में सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा, साथ ही उसके सबस्‍क्रप्‍शिन का चार्ज भी देना होगा. 

कितने बजे से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा वनडे

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया सीरीज के मैच भारतीय समय के हिसाब से दिन में ही होंगे. तीसरा वनडे 2 दिसंबर को खेला जाएगा और इसका लाइव टेलीकास्ट सुबह  9 बजकर 10 मिनट से शुरू हो जाएगा. इसका टॉस 8 बजकर 40 मिनट पर होने वाला है. सीरीज में इस वक्त भारतीय टीम 2-0 से पीछे और भारत को अगर वनडे सीरीज में लाज बचानी है तो हर हाल में भारत को आखिरी वनडे जीतना होगा.