logo-image

IND vs AUS 2nd Test: हार के मुंहाने पर खड़ी टीम इंडिया, मैच बचाना बेहद मुश्किल

ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 132 रनों के साथ की थी.

Updated on: 17 Dec 2018, 03:46 PM

New Delhi:

मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने यहां पर्थ स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन सोमवार का खेल खत्म होने तक भारत के दूसरी पारी में पांच विकेट 112 रनों पर गिराकर उसे हार की तरफ धकेल दिया है. आस्ट्रेलिया ने भारत के सामने जीत के लिए 287 रनों का लक्ष्य रखा है. आखिरी दिन भारत को जीतने के लिए 175 रन और बनाने हैं जबकि आस्ट्रेलिया को जीत के लिए केवल पांच विकेट और चाहिए.

हनुमा विहारी 24 और ऋषभ पंत 9 रन बनाकर नाबाद लौटे. ऑस्ट्रेलिया के लिए नेथन लायन और जोश हेजलवुड दो-दो विकेट लिए हैं. मिशेल स्टार्क के हिस्से एक विकेट आया है.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS 2nd Test: चौथे दिन का खेल खत्म, भारत का स्कोर 112/5.. जीत दूर

ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 132 रनों के साथ की थी. टीम अपने खाते में 111 रन जोड़कर पवेलियन लौट ली. उसके लिए दूसरी पारी में उस्मान ख्वाजा ने सबसे ज्यादा 72 रन बनाए. कप्तान टिम पेन ने 37 रनों का योगदान दिया.

भारत के लिए मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा छह विकेट लिए. जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट अपने नाम किए. ईशांत शर्मा के हिस्से एक विकेट आया.

ये भी पढ़ें- VIDEO: अपना ही कटा हुआ सिर लेकर सड़क पर घूम रही थी बच्ची, नजारा देख हलक में अटक गई सांसें

लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत लगातार विकेट खोती रही. भारत ने अपनी दूसरी पारी में लोकेश राहुल (0), मुरली विजय (20), चेतेश्वर पुजारा (4), विराट कोहली (17) और अजिंक्य रहाणे (30) के विकेट खो दिए हैं.