logo-image

टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी को लेकर हुई भविष्यवाणी, जानिए किसका नाम सामने आया

टीम इंडिया को अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 17 दिसंबर को डे नाइट होने वाला है. पहले टेस्ट के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली स्वदेश लौट जाएंगे

Updated on: 14 Dec 2020, 01:21 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) को अब ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 17 दिसंबर को डे नाइट होने वाला है. पहले टेस्ट के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली स्वदेश लौट जाएंगे. हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया अभी से ये सोच में पड़ी है कि मयंक अग्रवाल के साथ कौन ओपनिंग करेगा. वहीं अब भारतीय पूर्व ओपनर आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की है कि कौन ओपनिंग कर सकता है.

ये भी पढ़ें: 17 दिसंबर से पहले टीम इंडिया पर मंडराया बड़ा खतरा, टेंशन में कप्तान कोहली

इस वक्त टीम इंडिया के पास मयंक अग्रवाल के अलावा तीन और विकल्स हैं, जिनमें शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और केएल राहुल का नाम शामिल है. शुभमन गिल ने प्रैक्टिस मैच में कुछ खास नहीं किया जबकि लोकेश राहुल खेले नहीं  और पृथ्वी शॉ का प्रदर्शन औसतन रहा है. आकाश चोपड़ा ने ट्वीटर एक पोल पोस्ट किया जिसमें उन्होंने फैंस ने पूछा कि किसकी ओपनिंग करनी चाहिए.

 

आकाश चोपड़ा ने इसमें शुभमन गिल और पृथ्वी शॉ का नाम लिखा और पूछा कि इन दोनों में से कौन मयंक के साथ ओपनिंग कर सकता है जिसमें फैंस ने शुभमन गिल का नाम सबसे पसंद किया. मंयक अग्रवाल ने पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया में खेला था तब बतौर ओपनर काफी अच्छी प्रदर्शन किया था. अब देखना होगा कि क्या आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी सही होती है या नहीं.