News Nation Logo

Ind Vs Aus 1st Test: पुजारा बोले...कैसे और कहां बदला पहले दिन का खेल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच के पहले दिन टीम ने खेल खत्म होने तक 233 रन बनाए थे और अपने छह विकेट गंवा दिए थे.

By : Ankit Pramod | Updated on: 18 Dec 2020, 08:26:23 AM
Cheteshwar Pujara

चेतेश्वर पुजार (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे पिंक बॉल टेस्ट मैच के पहले दिन टीम ने खेल खत्म होने तक 233 रन बनाए थे और अपने छह विकेट गंवा दिए थे. पहले दिन कप्तान विराट कोहली ने सबसे ज्यादा रन बनाए थे जबकि चेतेश्वर पुजारा ने अपने ही अंदाज में 43 रनों का योगदान दिया. जब पहले दिन का दूसरा सेशन खत्म हो रहा था तभी पुजारा आउट हो गए थे, वहीं अब पुजारा ने बताया है कि पहले दिन का खेल कहा बदला गया था.

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने लिया संन्यास, वीडियो वायरल

चेतेश्वर पुजारा ने माना कि बहुत कम अंतराल में तीन विकेट गिरने से पहले डे-नाइट टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने के साथ ऑस्ट्रेलिया को एडवांटेज मिल गया. पुजारा ने हालांकि कहा कि भारत अभी भी मैच में अच्छी स्थिति में है. पुजारा ने आशा जताई कि  बल्लेबाज दूसरे दिन अच्छा करेंगे और टीम को 275-350 रन तक का स्कोर देने में सफल होंगे क्योंकि इस विकेट पर ऑस्ट्रेलिया को दबाव में लाने के लिए अच्छा मौका होगा.

यह भी पढ़ें : INDvAUS : विराट कोहली ने लगाया अर्धशतक, एमएस धोनी का रिकार्ड तोड़ा 

भारत टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए समय तीन विकेट पर 188 रनों पर था लेकिन लगातार अंतराल पर विकेट गिरने के कारण उसने दिन की समाप्ति 6 विकेट पर 233 रनों पर की. भारत के लिए पहली पारी में 43 रनों की पारी खेलने वाले पुजारा ने कहा, "एक समय हम डॉमिनेटेड स्थान पर थे लेकिन रहाणे और कोहली का विकेट गंवाने के बाद हमने ऑस्ट्रेलिया को एक तरह का एडवांटेज दे दिया. भारत ने शुरुआत के दो सेशन में काफी धीमी बैटिंग की, भारत ने 55 ओवरों में तीन विकेट पर 107 रन बनाए थे. तीसरे सत्र में हालांकि तेजी से रन बने.

 

 

First Published : 18 Dec 2020, 08:26:23 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ind Vs Aus