logo-image

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले पुकोवस्की ने बोली ये बड़ी बात

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की (Will Pucovski) का मानना है कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे और अब टेस्ट क्रिकेट में  डेब्यू के लिये बेहतर तैयारी के साथ हैं.

Updated on: 17 Nov 2020, 06:49 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विल पुकोवस्की (Will Pucovski) का मानना है कि वह भारत के खिलाफ टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार थे और अब टेस्ट क्रिकेट में  डेब्यू के लिये बेहतर तैयारी के साथ हैं. पुकोवस्की को भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये ऑस्ट्रेलिया की 17 सदस्यीय टीम में चुना गया है. 

ये भी पढ़ें- कुपोषित बच्चों की मदद के लिए आगे विराट कोहली, दान की भारी राशि

विल पुकोवस्की शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में लगातार दो दोहरे शतक लगाये थे.  उन्होंने सेन रेडियो से कहा कि  इस बार मुझे लगता है कि मैं टीम में जगह पाने का हकदार था. अगर मुझे अंतिम एकादश में मौका मिलता है तो मैं इस चुनौती के लिये पूरी तरह से तैयार हूं. पुकोवस्की को पहली बार 2019 में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिये टेस्ट टीम में चुना गया था लेकिन मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े मसलों का हवाला देकर उन्होंने नाम वापिस ले लिया था.  उसके बाद से पहली बार उन्हें टेस्ट टीम में शामिल किया गया है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली के बाद ये खिलाड़ी बन सकता है India का कप्तान, अभी से हुई भविष्यवाणी

विल पुकोवस्की ने कहा कि अब मैं इस मौके को भुनाने के लिये कहीं बेहतर स्थिति में हूं. दो साल पहले मैं 20 साल का था लेकिन अब 15 . 20 प्रथम श्रेणी मैच खेल चुका हूं. बेहतर फार्म में भी हूं.  उन्होंने कहा  पिछली बार मैं तैयार नहीं था लेकिन टीम में चुने जाने को लेकर काफी रोमांचित हो गया था. मैंने अपनी चुनौतियों के बारे में सोचा ही नहीं था