logo-image

Ind Vs Aus: लोकेश राहुल का ऐसा रूप कभी नहीं देखा होगा, देखिए Video

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन वक्त में काफी कड़ी ट्रेनिंग कर रही है. टीम इंडिया के पास एक बार फिर से सीरीज जीतने का अच्छा मौका है. टीम इंडिया ने पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेली थी तब उन्होंने हर फॉर्मेट में घुटने टेकरने पर मजबूर कर दि

Updated on: 23 Nov 2020, 11:42 AM

नई दिल्ली:

Lokesh Rahul Fitness Video: टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया में क्वारंटीन वक्त में काफी कड़ी ट्रेनिंग कर रही है. टीम इंडिया के पास एक बार फिर से सीरीज जीतने का अच्छा मौका है. टीम इंडिया ने पिछली बार जब ऑस्ट्रेलिया में सीरीज खेली थी तब उन्होंने हर फॉर्मेट में घुटने टेकरने पर मजबूर कर दिया था. टीम इंडिया इस वक्त सिडनी में है और क्वारंटीन होने के बाद उनका कोरोना टेस्ट हुआ जिसमें सभी का टेस्ट नेगेटिव आया है. अब टीम इंडिया सिडनी में ओपन नेट्स और जिम में ट्रेनिंग कर रही है जिसके वीडियो वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: भारतीय गेंदबाजों को स्मिथ के खिलाफ दिग्गज ने दी अहम सलाह

टीम इंडिया के विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने अपनी फिटनेस का वीडियो खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर डाला जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. लोकेश राहुल वैसे भी अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं. टीम इंडिया में इस बार बतौर विकेटकीपर के रुप में राहुल को वनडे और टी-20 की टीम में शामिल किया गया है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार लोकेश राहुल शिखर धवन के साथ बल्लेबाजी क्रम में ओपनिंग कर सकते हैं. लोकेश राहुल का आईपीएल सीजन काफी शानदार रहा है और उन्होंने ऑरेंज कैंप को भी अपने नाम किया था.

 

केएल राहुल ने इससे पहले भी टीम इंडिया के लिए ओपनिंग की है और अच्छा प्रदर्शन किया है. टीम इंडिया में वैसे देखा जाए तो मयंक अग्रवाल और शुभमन गिल भी है लेकिन राहुल का पलड़ा ओपनिंग के लिजाह से काफी भारी दिख रहा है. इससे पहले भी लोकेश राहुल सिडनी में लगे टीम इंडिया के ओपन नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए थे. खैर, अब देखना होगा कि 27 नवंबर को जब टीम इंडिया मैदान पर सीरीज के पहले वनडे के लिए उतरती है तो किसको ओपनिंग का मौका मिलता है.