logo-image

Ind Vs Aus: कोच रवि शास्त्री ने वनडे सीरीज पहले दिया युवाओं का 'ज्ञान'

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने रविवार को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ क्रिकेट को लेकर अच्छी बात की. भारत इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां उसे तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेनी है.

Updated on: 22 Nov 2020, 05:21 PM

सिडनी:

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri)  ने रविवार को युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ क्रिकेट को लेकर अच्छी बात की. भारत इस समय ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां उसे तीन मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी-20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेनी है. वनडे सीरीज की शुरुआत 27 नवंबर से हो रही है. शास्त्री ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा क्रिकेट जैसे महान खेल को लेकर चर्चा करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता.

यह भी पढ़ें : विश्व कप 2003 में सचिन तेंदुलकर की 98 रनों की पारी सर्वश्रेष्ठ : इंजमाम

शास्त्री ने इसके बाद गिल के साथ बात करते हुए एक फोटो भी ट्वीट किया. अभी तक गिल ने भारत के लिए दो वनडे मैच खेले हैं. वो ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे और टेस्ट टीम का हिस्सा हैं. वनडे सीरीज का पहला मैच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला जाएगा. दूसरा मैच भी 29 नवंबर को इसी मैदान पर होगा. तीसरा मैच दो दिसंबर को कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेला जाएगा. इसके बाद तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी. तीन टी-20 मैच चार, छह और आठ दिसंबर को होंगे

फिर भारत टेस्ट सीरीज में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी बचाने उतरेगा. पहला मैच 17 दिसंबर को एडिलेड में होना है. कप्तान कोहली इस मैच के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौट लेंगे. हालांकि रोहित शर्मा फिट हो रहे हैं और वो टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया पहुंच जाएंगे.