logo-image

बुमराह को नंबर 3 पर भेजने पर गावस्कर ने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले जब टीम का एक विकेट पृथ्वी शॉ के रुप में गिरा तो जसप्रीत बुमराह को भेजा गया और उन्होंने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करना शुरु की.

Updated on: 19 Dec 2020, 08:48 AM

नई दिल्ली:

एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले जब टीम का एक विकेट पृथ्वी शॉ के रुप में गिरा तो जसप्रीत बुमराह को भेजा गया और उन्होंने नंबर तीन पर बल्लेबाजी करना शुरु की. हालांकि कमेंट्री बॉक्स में बैठे कुछ दिग्गजों का मानना था कि बुमराह की जगह आर अश्विन को नाइट वॉचमैन को रूप में भेजा जा सकता था. इसी के अलावा महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ये भी पढ़ें:  ऑस्ट्रेलिया के नाथन लॉयन से तुलना पर बोले अश्विन, मेरा काम उनसे अलग

इस मैच में भारत के लिए अभी तक सिर्फ तीन बल्लेबाज विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ही रन बना पाए है. जबकि पृथ्वी शॉ का बल्ला पहली बारी में शांत था जबकि दूसरी पारी में वो नाकाम रहे. शॉ के पवेलियन लौटने के बाद विराट कोहली ने चौंकाते हुए बुमराह को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने एक ही विकेट गंवाया था.

 

क्रिकेट दिग्गज सुनील गावस्कर ने कमेंट्री करते हुए कहा कि बुमराह अपने बच्चों के बच्चों को यानी पोतों को इस प्रमोशन के बारे में जरुर बताएंगे. उन्होंने कहा कि बुमराह लगभग 40 साल बाद ये बताएंगे कि उन्होंने टीम इंडिया के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी की है लेकिन वो ये नहीं बताएंगे कि उन्हें क्यों भेजा गया था. बता दें कि भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 244 रन बनाए थे, ऑस्ट्रेलिया अपनी पारी में 191 रन बना सकी जबकि दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत 9 रन बना चुका था.