logo-image

कोलंबो टी20 : भारत का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

कोलंबो टी20 : भारत का टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला

Updated on: 29 Jul 2021, 09:10 PM

कोलंबो:

भारतीय कप्तान शिखर धवन ने यहां आर. प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और सीरीज के आखिरी टी20 मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है और जो टीम यह मुकाबला जीतेगी वो सीरीज पर कब्जा कर लेगी। भारत ने पहला जबकि श्रीलंका ने दूसरा टी20 मुकाबला अपने नाम किया था।

भारत ने इस मुकाबले के लिए चोटिल नवदीप सैनी की जगह संदीप वारियर को एकदाश में शामिल किया है जबकि श्रीलंका ने इसुरु उदाना के बदले पाथुम निसंका को मौका दिया है।

इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें इस प्रकार है :

भारत : शिखर धवन (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडीकल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), नीतीश राणा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, राहुल चाहर, संदीप वारियर, चेतन सकारिया और वरुण चक्रवर्ती

श्रीलंका : अविष्का फर्नाडो, मिनोद भानुका (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, पाथुम निसंका, दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा, वनिंदु हसारंगा, रमेश मेंडिस, चमीका करुणारत्ने, अकीला धनंजय और दुशमंता चमीरा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.