logo-image

द ओवल टेस्ट (लंच रिपोर्ट) : भारत को शुरूआती झटके, लंच तक 3/54 (लीड-2)

द ओवल टेस्ट (लंच रिपोर्ट) : भारत को शुरूआती झटके, लंच तक 3/54 (लीड-2)

Updated on: 02 Sep 2021, 06:10 PM

लंदन:

इंग्लैंड के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए यहां द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के पहले दिन भारत को शुरूआती झटके दिए। टीम इंडिया ने लंच ब्रेक तक पहली पारी में तीन विकेट पर 54 रन बनाए हैं।

लंच ब्रेक तक कप्तान विराट कोहली 29 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 18 रन और रवींद्र जडेजा 19 गेंदों पर दो रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन, ओली रॉबिंसन और क्रिस वोक्स को अबतक एक-एक विकेट मिला है।

इससे पहले, इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (11) का विकेट कुल 28 के योग पर गंवाया। इसके कुछ देर बाद लोकेश राहुल रॉबिंसन की गेंद पर पगबाधा करार दिए गए। राहुल ने 44 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 17 रन बनाए।

टीम इंडिया जब तक दोहरे झटके से संभल पाती तब तक एंडरसन ने जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच कराकर चेतेश्वर पुजारा (4) को आउट किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.