News Nation Logo
Banner

VIRAL VIDEO: क्या ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने मुरली विजय को दी ' भद्दी गाली'!

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की इस सीरीज को हार-जीत से ज्यादा विवादों के लिए याद रखा जाएगा।

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Singh | Updated on: 27 Mar 2017, 10:44:11 PM

नई दिल्ली:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की इस सीरीज को हार-जीत से ज्यादा विवादों के लिए याद रखा जाएगा। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर भारत का कब्जा होता देख ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ बौखला गए। स्मिथ कैमरे में भारतीय ओपनर मुरली विजय को 'भद्दी गाली' देते सुने गए। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ड्रेसिंग रूम में आउट होकर बैठे स्मिथ हेजलवुड के खिलाफ भारतीय फिल्डर्स की अपील पर काफी बौखला सा गए। स्मिथ गाली दे रहे हैं। माना जा रहा है कि स्मिथ ने विजय को गाली दे रहे थे।

इसे भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह का शिवराज पर तंज- IPL में चीयर लीडर्स को नचवाने के बजाय रामधुन बजवा लें पर मैच से हटा दें मनोरंजन कर

क्या था मामला
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के 54वें ओवर की तीसरी गेंद पर हेजलवुड ने स्लिप में कैच उछाला। विजय ने कैच लपकने का दावा किया और भारतीय खिलाड़ी पवेलियन की ओर जाने लगे। लेकिन टीवी अंपायर ने बल्लेबाज को नॉट आउट करार दिया। भारतीय खिलाड़ियों को वापिस बुलाया गया और विजय को तेजी से पवेलियन की ओर भागते देख ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में मौजूद स्मिथ खासे नाराज दिखे और टीवी कैमरा ने गाली देते हुए उनकी तस्वीर कैद कर ली।

इसे भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर ने अजहर की कप्तानी में 23 साल पहले आज ही के दिन की थी पहली बार ओपनिंग

जडेजा और मैथ्यू भी थे भिड़े
वहीं ग्लेन मैक्सवेल के विकेट के बाद ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर मैथ्यू वेड भी रविंद्र जडेजा भी आपस में भिड़ गए थे। तब रविचंद्रन अश्विन ने बीच में आकर वेड को वापस क्रीज में जाने के लिए कहा था।

इसे भी पढ़ें: कोलकाता में होगा फीफा अंडर-17 विश्व कप का फाइनल

बता दे कि धर्मशाला में चल रहे चौथे टेस्ट मैच पर भारत ने अपना शिकंजा मजबूत कर लिया है। दूसरी पारी में भारत को मैच जीतने के लिए अब सिर्फ 87 रनो की जरूरत है। भारतीय टीम ने 19 रन जोड़ भी लिए है। केएल राहुल 13 और मुरली विजय 6 रन बनाकर पिच पर डटे हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: धर्मशाला में भारत के नाम होगी बॉर्डर गावस्कर सीरीज, महज 87 रन का फासला

 

 

First Published : 27 Mar 2017, 10:30:00 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Steve Smith
×