logo-image

शेल्डन कॉट्रेल ने की भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम से मुलाकात, फैन्स हुए खुश

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम से मिले और उन्होंने पूरी टीम को 'सैल्यूट' के साथ सम्मान दिया जिसके बाद खेल प्रेमियों में उनके लिए इज्जत और बढ़ चुकी है.

Updated on: 25 Jul 2019, 08:10 PM

नई दिल्ली:

आईसीसी (ICC) विश्व कप (World Cup) 2019 में अपने खास अंदाज में जश्न मनाने के अंदाज को लेकर मशहूर कैरिबियाई गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने अपने खास अंदाज से फैन्स का दिल जीत लिया है. भारत के खिलाफ सीरीज से पहले शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम से मिले और उन्होंने पूरी टीम को 'सैल्यूट' के साथ सम्मान दिया जिसके बाद खेल प्रेमियों में उनके लिए इज्जत और बढ़ चुकी है.

शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों से मुलाकात की, जो कि वेस्टइंडीज में जमैका के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला खेलने के लिए पहुंचे हैं.

शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए भारतीय टीम के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की. इन तस्वीरों में वो भारतीय नेत्रहीन टीम के साथ 'सैल्यूट' करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही भारतीय टीम के खिलाड़ी भी शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) को उन्हीं के अंदाज में 'सैल्यूट' करते हुए नजर आए.

और पढ़ें: Big Bash League के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बदला फार्मेट, अब 4 की जगह 5 नॉकआउट मैच होंगे

भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम, जो विश्व विजेता है, जमैका के दौरे पर है, जहां दोनों टीमें तीन वनडे और दो टी-20 में आमने-सामने होंगी. यह जमैका में भारतीय नेत्रहीन टीम का पहला दौरा है और अजय कुमार रेड्डी के नेतृत्व वाली भारतीय टीम अपना वर्चस्व जारी रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी.

इस सीरीज से पहले भारतीय नेत्रहीन टीम के सदस्यों ने जमैका में शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) के आर्मी बेस कैंप का दौरा किया और विंडीज के तेज गेंदबाज ने खुले हाथों से उनका स्वागत किया. शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने ट्वीट करके भारतीय नेत्रहीन टीम को स्पेशल सैल्यूट किया.

और पढ़ें: विश्व कप सेमीफाइनल न पहुंच पाने पर पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन की होगी समीक्षा

शेल्डन कॉट्रेल (Sheldon Cottrell) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'भारतीय नेत्रहीन क्रिकेट टीम ने जमैका का ऐतिहासिक दौरा किया. मैं उनसे अपने कार्यस्थल, मेरी सेना के बेस कैंप पार्क में मिला. इन लोगों और इनकी उपलब्धियों के लिए #सलाम.'