logo-image

साइकिलिंग की सवारी पर निकले चहल (Chahal), कार्तिक (Karthik) और गायकवाड़ (Gaikwad), देखें कहां लिया इसका आनंद

चहल T20I में 74 विकेट के साथ भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. अपने हालिया प्रदर्शन की बदौलत चहल भारत के T20 विश्व कप (T20 world cup) टीम में लगभग अपना स्थान निश्चित कर लिया है.

Updated on: 24 Jun 2022, 11:26 PM

मुंबई:

भारत के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj gaikwad) को आयरलैंड (Ireland tour) के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए डबलिन में साइकिल की सवारी करते हुए देखा गया. चहल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram) पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें कार्तिक (Dinesh Karthik) और गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के साथ साइकिल (biCycle) की सवारी का आनंद लेते देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें : डांस करते हुए बॉलिंग करता है ये खिलाड़ी, आप भी देखें यह Viral Video

चहल T20I में 74 विकेट के साथ भारत के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. अपने हालिया प्रदर्शन की बदौलत चहल भारत के T20 विश्व कप (T20 world cup) टीम में लगभग अपना स्थान निश्चित कर लिया है. हालांकि इस आईपीएल (IPL 2022) के सीजन में रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj gaikwad) बहुत अच्छा नहीं रहा है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज को आयरलैंड (Ireland) की कमजोर टीम के खिलाफ सिर्फ दो और मौके मिल सकते हैं, जिसके खिलाफ वह कुछ रन बना सकते हैं और अपना आत्मविश्वास वापस पा सकते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

पिछली श्रृंखला में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने वाले कार्यवाहक कप्तान हार्दिक पांड्या (Captain Hardik Pandya) के उस स्थान पर बने रहने की उम्मीद है क्योंकि दिनेश कार्तिक उनसे नीचे एक स्थान पर आ गए हैं. हालांकि, कार्तिक (Dinesh Karthik) को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव भी किया जा सकता है.