logo-image

भारत को अतिरिक्त बल्लेबाज को लेने के बारे में सोचना होगा : गावस्कर

भारत को अतिरिक्त बल्लेबाज को लेने के बारे में सोचना होगा : गावस्कर

Updated on: 28 Aug 2021, 10:15 PM

लीड्स:

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भारत को इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मिली करारी हार के बाद कहा कि भारत को चौथे टेस्ट में एक अतिरिक्त बल्लेबाज को लेने के बारे में सोचना होगा।

गावस्कर ने कहा, मेरे ख्याल से इन्हें सोचना होगा कि क्या वे इस लाइन अप के साथ उतरेंगे या टीम में परिवर्तन करेंगे। उन्हें सोचना होगा कि क्या वह पांच गेंदबाजों के साथ ठीक है या उन्हें गेंदबाज के बदले अतिरिक्त बल्लेबाज को लेना है।

भारत के पूर्व बल्लेबाज ने महत्वपूर्ण नंबर 6 बल्लेबाजी की स्थिति की ओर इशारा किया जहां ऋषभ पंत ने बल्लेबाजी की और सीरीज में असफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत नंबर 6 पर एक अतिरिक्त बल्लेबाज को खेला सकता है और पंत को नीचले क्रम में भेज सकता है।

पंत के अलावा अजिंक्य रहाणे का समय भी ठीक नहीं चल रहा है। पंत का बाहर होना मुश्किल है और अगर किसी को ड्रॉप करना हुआ तो वह रहाणे हो सकते हैं।

अगर रहाणे को बाहर रखा जाता है तो भारत के पास मयंक अग्रवाल और सूर्यकुमार यादव तथा हनुमा विहारी में से किसी दो बल्लेबाजों को लेने का विकल्प होगा।

भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर का मानना है कि भारत को चार गेंदबाजों को खेलाना चाहिए।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मैच के बाद एकादश की पुष्टि नहीं की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.