News Nation Logo

तेंदुलकर, यूसुफ और बद्रीनाथ के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ कोरोना पॉजिटिव, India Legends में मचा हाहाकार

इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं बिना किसी लक्षण के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं.''

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Mar 2021, 08:04:28 AM
तेंदुलकर, यूसुफ और बद्रीनाथ के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ कोरोना पॉजिटिव

तेंदुलकर, यूसुफ और बद्रीनाथ के बाद ये खिलाड़ी भी हुआ कोरोना पॉजिटिव (Photo Credit: https://twitter.com/IrfanPathan)

highlights

  • टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान कोरोना संक्रमित पाए गए
  • इरफान से पहले यूसुफ पठान भी हो चुके हैं संक्रमित

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. इरफान पठान ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. बता दें कि अभी हाल ही में संपन्न हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज से कोरोनावायरस का ये चौथा मामला सामने आया है. इरफान पठाने से पहले एस. बद्रीनाथ, सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे. ये चारों खिलाड़ी छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में खेली गई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा थे.

इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा, "मैं बिना किसी लक्षण के कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव आया हूं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं घर पर ही क्वारंटाइन हूं. मैं निवेदन करना चाहता हूं कि हाल ही में जो मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करवा लें. सभी से कहना चाहता हूं कि मास्क जरूर पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें. आप सभी की सेहत अच्छी रहे."

उनसे पहले, बद्रीनाथ ने रविवार को ट्वीट करके कहा था, "मैं लगातार जरूरी सावधानी बरत रहा था और लगातार टेस्ट भी करा रहा था. हालांकि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजीटिव आया है और मुझमें हल्के लक्षण हैं. मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर आइसोलेट रहूंगा, साथ ही मेरे फिजिशियन की सलाह के अनुसार जरूरी कदम उठाऊंगा. अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें."

बद्रीनाथ से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. यूसुफ ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से शनिवार को इसकी जानकारी दी थी. यूसुफ मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए थे, जबकि सचिन इंडिया लेजेंड्स टीम के कप्तान थे.

यूसुफ ने ट्विटर पर लिखा था, "मैं हल्के लक्षणों के साथ कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं. मैंने अपने आप को घर पर क्वारंटीन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी और आवश्यक दवाएं ले रहा हूं. मैं उन लोगों से निवेदन करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं. ऐसे सभी लोग जल्द से जल्द अपनी जांच करवाएं."

तेंदुलकर ने कहा था, "मैं खुद का परीक्षण कराता रहा हूं और कोविड को दूर रखने के लिए सभी अनुशंसित सावधानियां बरत रहा हूं. हालांकि, मैं हल्के लक्षणों के बाद आज जांच में कोविड पॉजिटिव निकला हूं. घर में अन्य सभी जांच में कोविड नेगेटिव पाए गए हैं."

उन्होंने कहा था, "मैंने घर पर खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं. मैं उन सभी स्वास्थ्य पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मुझे और देशभर में कई अन्य लोगों को सपोर्ट कर रहे हैं. आप सभी अपना ख्याल रखें."

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Mar 2021, 08:00:29 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.