logo-image

भारत ने इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर किया : वॉन

भारत ने इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर किया : वॉन

Updated on: 07 Sep 2021, 01:45 PM

लंदन:

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि भारत ने चौथे टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैंड टेस्ट टीम की सभी कमियों को उजागर कर दिया है।

भारत ने यहां द ओवल में खेले गए चौथे मुकाबले में इंग्लैंड को 157 रनों से हराकर पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है।

वॉन ने द टेलेग्राफ के लिए लिखे कॉलम में कहा, इंग्लैंड टेस्ट टीम की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में कमियां इस सप्ताह उजागर हुई। उनका मुकाबला ऐसी टीम से था जिन्हें जीतने के महत्वपूर्ण पलों का अंदाजा है। एक बार फिर यह साबित हुआ है कि इंग्लैंड को मददगार माहौैल की जरूरत होती है।

उन्होंने कहा, इंग्लैंड के पास जसप्रीत बुमराह जैसे तेज गेंदबाज या मिस्ट्री स्पिनर की कमी है।

वॉन ने कहा कि वह जानना चाहते हैं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया।

वॉन ने कहा, मैं जानना चाहता हूं कि पिछले कुछ वर्षो से इंग्लैंड की फील्डिंग में सुधार क्यों नहीं आया। ये लगातार मौके छोड़ रहे हैं। इन्हें भारत को पहली पारी में 125 रनों पर ऑलआउट कर देना चाहिए था। इसके बाद वह अगर 290 रन बनाने तो सही होता। वे सपाट पिच होने पर ज्यादा रन नहीं बना पाते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.