logo-image

क्रिकेट जगत ने लवलीना की उपलब्धि को सराहा

क्रिकेट जगत ने लवलीना की उपलब्धि को सराहा

Updated on: 04 Aug 2021, 06:45 PM

नई दिल्ली:

टोक्यो ओलंपिक में भारतीय महिला मुक्केबाज लवलीना बोरगोहेन के कांस्य पदक जीतने के बाद क्रिकेट के कुछ हस्तियों ने उनकी इस उपलब्धि को सराहा है।

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, ईशांत शर्मा और वेंकटेश प्रसाद के अलावा अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर लवलीना को जीत की बधाई दी।

पूर्व क्रिकेटर सहवाग ट्वीट करते हुए लिखा , शानदार लवलीना! ओलंपिक पदक जीतने वाली तीसरी भारतीय मुक्केबाज। कांस्य जीतने पर बधाई।

विजेंदर सिंह (2008 बीजिंग) और एमसी मैरी कॉम (2012 लंदन) के बाद ओलंपिक में पदक जीतने वाली लवलीना तीसरी मुक्केबाज हैं। असम की मुक्केबाज के प्रयास की बदौलत भारत ने अब टोक्यो में एक रजत और दो कांस्य पदक जीतकर 2016 के रियो ओलंपिक खेलों की अपनी तालिका में सुधार किया है।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने पोस्ट किया, भारत के लिए तीसरा पदक। अपने पहले ओलंपिक में पदक जीतने पर हार्दिक बधाई। लवलीना आपको आने वाले समय के लिए शुभकामनाएं।

भारत के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, रिंग की बाजीगर। भारत को आप पर गर्व है, लवलीना बोरगोहेन। टोक्यो ओलंपिक में हमारे देश के लिए तीसरा पदक जीतने के लिए धन्यवाद! ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए। जय हिंद।

-- आईएएनएस

एसकेबी/आरजेएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.